Voice Of The People

पीएम मोदी आज कर्नाटक के दौरे पर, मेगा रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानी शनिवार को चुनावी राज्य कर्नाटक की यात्रा करेंगे जो इस साल राज्य की उनकी सातवीं यात्रा होगी। इस दौरान प्रधानमंत्री विभिन्न आधिकारिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा अयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में करीब 5 लाख लोग पीएम मोदी को देखने आए हैं।

पीएम मोदी आज सुबह बेंगलुरु पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने चिक्काबल्लापुर जाकर मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया समाधि का दौरा किया। इसके बाद पीएम श्री मधुसूदन साई इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च का उद्घाटन करेंगे। सत्य साईं ग्राम में इस इंस्टीट्यूट को श्री सत्य साईं यूनिवर्सिटी ऑफ ह्यूमन एक्सीलेंस की तरफ से बनवाया गया है। यहां छात्रों को मुफ्त में शिक्षा दी जाएगी।

आगामी कुछ दिनों में निर्वाचन आयोग द्वारा राज्य में मई में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए मतदान कार्यक्रम की घोषणा करने की उम्मीद है। पार्टी की विज्ञप्ति के अनुसार रैली के लिए बड़े पैमाने पर खाने-पीने की व्यवस्था की गई है और 400 काउंटर खोले जाएंगे। उन्होंने कहा कि एक हजार रसोइया नियुक्त किए गए हैं और पार्किंग के लिए 44 स्थान चिन्हित किए गए हैं।

SHARE

Must Read

Latest