Voice Of The People

श्री राम मंदिर भूमि पूजन पर सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के बाद कट्टरपंथियों के निशाने पर आई मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां

बीते बुधवार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद श्री राम मंदिर का भूमि पूजन किया। श्री राम मंदिर की भूमि पूजन पर सभी लोगों ने बधाई दी और इस मौके पर सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर भी अपनी खुशी को जाहिर किया। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली जिसमें उन्होंने लिखा था “श्री राम मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद, और अब सब देशवासियों को मिलजुल कर भाईचारे के संकल्प के साथ, देश को विश्व गुरु शक्ति बनाना है। इंशाअल्लाह”

सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के कुछ देर बाद ही मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को कट्टरपंथियों ने भद्दी गालियां दी और रेप करने तक की धमकी देने लगे। इसके बाद इंस्टाग्राम पर हसीन जहां को ट्रोल भी किया गया।

हसीन जहां द्वारा सोशल मीडिया पर डाला गया पोस्ट

ईद पर दिए गए बयान को भी आई थी कट्टरपंथियों के निशाने पर

आपको बता दें, भारतीय क्रिकेट मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ईद के मौके पर कुर्बानी को लेकर दिए गए बयान के बाद सोशल मीडिया पर कट्टरपंथियों द्वारा ट्रोल किया था ।

हसीन जहां ने उस पोस्ट में लिखा कि “हमें कुर्बानी की मुबारकबाद देने के बजाय अल्लाह से कुर्बानी कबूल करने की दुआ करनी चाहिए। हमारा जोर इस बात पर होना चाहिए कि अल्लाह हमारे गुनाहों को कुर्बान करने की हिम्मत हौसला दे।

SHARE

Must Read

Latest