Voice Of The People

जन की बात की मुलाकात त्रिपुरा सरकार में मंत्री, ‘माणिक दे’ के साथ:कहा बीजेपी के सीपीआई (M) पर लगाए गए आरोप हैं निराधार

जैसा की आप सभी जानते हैं की ‘जन की बात’ अपनी चुनावी यात्रा पर है और आजकल त्रिपुरा में रिपोर्टिंग कर रही है. हम एकमात्र मीडिया चैनल हैं जो त्रिपुरा को पूरी तरह से कवर कर रहे हैं. त्रिपुरा के चुनावी युद्ध के बीच आज जन की बात की टीम मंजलिशपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुची जहां हमारी मुलाकात CPI(M) नेता और ट्रांसपोर्ट मनिस्टर माणिक देय से हुई।

जब हमने उनसे चुनावी माहौल और सरकार की नीतियों के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कैमरा के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

परन्तु हमारे लगातार प्रयास के बाद उन्होंने ऑफ कैमरा हमारे पत्रकार से बात करते हुए कहा कि, त्रिपुरा की जनता फैसला करेगी, चूँकि सीपीआई (M) २५ साल से सत्ता में है, इसलिए कोई कारण नहीं बनता की वो सत्ता में नहीं लौटेंगे. उन्होंने जनता के प्रति आदर भाव दिखाते हुए कहा की त्रिपुरा की जनता को पता है की सीपीआई (म) से बेहतर कार्य कोई नहीं कर सकता इसलिए मौजूदा सरकार ही वापस से सत्ता में लौटेगी ओर उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी झूठ की राजनीति और रही है।

जब हमने उनसे कहा कि लगातर चीट फंड ओर बेरोजगारी के आरोप लग रहे है इस पर पार्टी और आपका क्या कहना है तो उन्होंने जवाब में कहा कि, “ये सब BJP का झूठ है, न कोई प्रूफ है न कोई प्रमाण। बीजेपी हमेशा से दूसरी पार्टियों पर निराधार आरोप लगाती है और इससे सीपीआई (M) को खास फर्क नहीं पड़ता है. हम सच की राजनीती करते हैं और करते रहेंगे, हमे यह चुनाव जीतने से कोई रोक नहीं सकता है. 

यह साक्षात्कार त्रिपुरा से हमारे रिपोर्ट तहसीन रेज़ा एवं एस. कौशिक द्वारा लिया गया है. हम लगातार अपने दर्शकों एवं पाठकों तक वो ख़बरें पहुँच रहे हैं जो आम मीडिया चैनल नहीं पहुंचा रहा है.

SHARE

Must Read

Latest