Voice Of The People

जन की बात को त्रिपुरा में मिला अपार समर्थन: देखिये वहां के लोग क्या करते हैं हमसे उम्मीद

शुक्रिया त्रिपुरा, जन की बात को इतना प्यार देने के लिए. हमे हमारे फेसबुक पेज के जरिये सैकड़ों त्रिपुरा वासियों ने अपने अपने विधानसभा क्षेत्र बुलाया, कुछ ने हमारे की तारीफ की तो कुछ ने कहा की वो हमारे त्रिपुरा आने से बहुत खुश हुए. आपको बता दें की जन की बात एकमात्र मीडिया चैनल है जो त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को सबसे बेहतर तरह से कवर कर रहा है.
देखिये हमारे फैंस के मैसेज की कुछ झलकियां

भले ही त्रिपुरा में हमारे पहले फेसबुक लाइव को कुछ असामाजिक तत्वों ने रोकने की कोशिश की थी लेकिन हम रुके नहीं. हमने त्रिपुरा की हर विधान सभा क्षेत्र में जाकर निष्पक्ष रिपोर्टिंग की और आप जनता तक पूर्ण सच सामने रक्खा और अब हम शीघ्र ही अपना ओपिनियन पोल भी निकालने जा रहे हैं जो आप सभी को चुनाव के नतीजों से पहले ही त्रिपुरा चुनाव के नतीजों को बता सकेगा.

इसके अलावा हमने अपनी रिसर्च में पाया की त्रिपुरा की एक विधानसभा में औसतन 38,000 मतदाता हैं. और अगर हमारे द्वारा किये गए फेसबुक लाइव देखें जाएँ तो यह मालूम पड़ेगा की हमारे हर वीडियो पर औसतन 10,0000-20,000 (and sometimes goes higher to 34000) व्यूज हैं यानि की त्रिपुरा की आधे से ज्यादा जनता हमे देख रही है, हमारे साथ जुड़ रही है और हमे उनके द्वारा भेजे गए मैसेज ये दर्शाते हैं की हमसे लोगों को कितनी उम्मीदें हैं और हम उनके लिए कितने जरुरी हो गए हैं.

आप हमारी सारी लाइव वीडिओ यहाँ देख सकते हैं. https://www.facebook.com/jankibaat/videos/

हमारा इरादा ऐसे ही देश के उन इलाकों में जाकर रिपोर्टिंग करने का है जहाँ मुख्यधारा का मीडिया नहीं पहुँच पाता है. यह दुर्भाग्य की बात है की त्रिपुरा में कोई भी मुख्यधारा का मीडिया रिपोर्टिंग करने नहीं जाता है लेकिन जन की बात ने त्रिपुरा के लोगों के लिए वहां चुनावी रिपोर्टिंग करने का फैसला लिया और यह कारनामा कर के दिखाया. हमे वहां मिल रहे सम्मान के लिए हम त्रिपुरा वासियों के तहेदिल से आभारी हैं.

SHARE

Must Read

Latest