Voice Of The People

सचिन पायलट को पद से हटाए जाने के बाद अलर्ट पर राजस्थान पुलिस

कौशिक,जन की बात

राजस्थान में उठापठक लगातार जारी है। अब राजस्थान के सियासी उठापटक ऐसे मोड़ पर आ पहुंची है, जहां पर राजनीतिक विशेषज्ञों के हर एक आकलन धराशाई होते दिखाई दे रहे हैं। राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने यह फैसला लिया है कि अब सचिन पायलट को उप मुख्यमंत्री के पद से हटाया जाएगा। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष के पद से भी उन्हें अलग किया जाएगा।

इस बात की जानकारी खुद रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी है। राजस्थान में अब एक तरफ जहां गहलोत का खेमा अपनी सरकार को लेकर आश्वस्त होता दिखाई दे रहा है।वहीं सचिन पायलट लगातार दावा कर रहे हैं कि गहलोत सरकार अल्पमत में है।

पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने कहा कि, “सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं”।

वहीं इस पूरे घटना चक्र के बाद राजस्थान पुलिस भी हाई अलर्ट पर आ गई है। कानून व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए राजस्थान पुलिस ने कुछ क्षेत्रों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि खुफिया जानकारी और राजनीतिक घटनाक्रम को देखते हुए राज्य भर में पुलिस अमले को सतर्क कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह कदम उठाया गया है ताकि आम जनता को कोई परेशानी का सामना न करना पड़े।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest