Voice Of The People

मुझ पर सवाल उठाए गए, पत्रकारों पर सवाल उठाए गए लेकिन आज सभी को जवाब मिल चुका है: गुप्तेश्वर पांडे DGP बिहार

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आज एक बहुत बड़ी अहम सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि, इस मामले की पूरी जांच अब सीबीआई के द्वारा की जाएगी।

सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा कि, मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले में कहीं भी कोई जांच नहीं की है। सुप्रीम कोर्ट ने यह माना है कि मुंबई पुलिस सुशांत के मामले में जांच करने में असमर्थ रही है। उन्होंने सिर्फ इस पूरे प्रकरण के दौरान पूछताछ की है।

सुप्रीम कोर्ट ने बिहार पुलिस की एफआईआर को भी सही ठहराते हुए कहा कि, अब इस पूरे मामले की जांच सीबीआई के द्वारा की जाएगी। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को यह आदेश दिया है कि, वह सुशांत के मामले से जुड़ी तमाम दस्तावेज में जानकारियां जल्द से जल्द सीबीआई के साथ शेयर करें।

इस पूरे मामले पर जब रिपब्लिक भारत पर लाइव कार्यक्रम के दौरान बिहार पुलिस डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि, लगातार लोग दबाव बना रहे थे सवाल उठा रहे थे।

लोगों का कहना था कि, बिहार का डीजीपी ऐसी बातें क्यों कर रहा है। पत्रकारों पर भी सवाल उठाए गए लेकिन आज उन सभी लोगों को जवाब मिल चुका है।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उस वक्त आश्वस्त हो गया था जब बिहार पुलिस के अधिकारी को वहां पर कोरोना का हवाला देते हुए जाँच से रोका गया।

उन्होंने कहा तब मुझे लगा कि मुंबई पुलिस कुछ तो छुपा रही है। उसके बाद से मैं लगातार मीडिया के सामने अपनी बातें रखता रहा हूं…

यह उन सभी लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है जो लगातार अन्याय के विरुद्ध आवाज उठाने वालों पर सवाल खड़ा कर रहे थे।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest