Voice Of The People

सुशांत सिंह के लोनावला वाले फार्म हाउस से मिली डायरी, छोड़ना चाहते थे धूम्रपान

सुशांत सिंह के लोनावला वाले फार्म हाउस से डायरी मिली है। जिसको देखकर अपने ने सवाल उठ रहे हैं। सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच शुरू होने के बाद से ही नए खुलासे होते जा रहे हैं।

सुशांत को अपने सपनों को लिखकर पूरा करने का शौक था इसी को लेकर वे अपने आने वाले भविष्य को एक समय सीमा के साथ पूरा करने की बात डायरी में लिख लिया करते थे।

अपने स्ट्रगलिंग के दिनों में भी उन्होंने कई चीज़े डायरियो में लिखी थी जिसमें लिखा था कि वह एक बड़ा घर, लंबी कार और न जाने ऐसे कई सपनो को उन्होंने लिख कर बताया और पूरा किया। अपनी डायरी में लिखे ज्यादातर सपनों को उन्होंने अपनी मेहनत और टैलेंट से पूरा करने में कामयाब रहे थे।

लोनावला में उन्होंने एक फार्म हाउस करीब ढाई लाख रुपए महीने के हिसाब से किराए पर ले रखा था। वहाँ खाली समय में पार्टी या घूमने के लिए जाया करते थे। इसी फार्म हाउस से एक नई डायरी सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि वे धूम्रपान छोड़ना चाहते थे। ये डायरी 2018 की बताई जा रही है, जब वे रिया से नही मिले थे।

लेकिन हालिया वीडियो में वे धूम्रपान करते हुए दिख रहे हैं। उनके बाकी लिखे हुए सपनो और इच्छाओं की तरह धूम्रपान छोड़ने की कसम पूरी न कर पाने की वजह रिया को बताया जा रहा है।

सुशांत ने आने लिए ज्यादातर फैसलों और इच्छाओं को पूरा करने में कामयाब रहे थे लेकिन रिया के आने के बाद ऐसा नही हुआ और उसी आदत को आज मौत की वजह बताई जा रही है।

 

SHARE

Must Read

Latest