Voice Of The People

श्रीलंका की एक पार्टी से जुड़े ड्रग कनेक्शन के तार, एनसीबी जल्द करेगी खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच रिपब्लिक टीवी पर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह मामले में लगातार ड्रग्र कनेक्शन के तार सामने आ रहे हैं। एनसीबी तेजी से कार्रवाई भी कर रही है और इसमें रिया चक्रवर्ती ,उनके भाई और कई बड़े ड्रग तस्करों को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया है। लेकिन अब जो खबर आ रही है कि ड्रग तस्करों के तार से भारत में ही नहीं, बल्कि इंटरनेशनल है। एनसीबी इसके पूरे पुख्ता सबूत जुटा भी रही है। आपको बता दें कि श्रीलंका की एक पार्टी से भी ड्रग कनेक्शन सामने आ रहा है, जिसका अब एनसीबी जांच करेगी। इसके साथ ही बॉलीवुड का ड्रग से कनेक्शन का रिश्ता जगजाहिर है ,लेकिन अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ था। अब देशवासियों को उम्मीद है कि इसका खुलासा होगा। इसके साथ ही भाजपा के सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में व्याप्त ड्रग को लेकर संसद में सवाल उठाया। उसके बाद सांसद जया बच्चन भड़क गई थी।

बीजेपी नेता और सांसद रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड में ड्रग्स चलता है और अब इसकी सफाई होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में और कई तरह के खुलासे किए थे।

 

रवि किशन के बयान के बाद भड़की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बिना नाम लिए रवि किशन पर निशाना साधा और सरकार से आग्रह किया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सहायता मुहैया कराई जाए, क्योंकि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री जब भी देश में कोई दिक्कत आती है तो हमेशा लोगों के साथ खड़ी होती है। इसके साथ ही उन्होंने रवि किशन पर तंज कसते हुए कहा कि रवि किशन जिस थाली में खा रहे हैं उसी में छेद भी करते हैं। आपको बता दें कि उनके बयान के बाद रवि किशन ने भी बयान दिया। रवि किशन ने कहा कि इंडस्ट्री जितनी जया जी की है उतनी ही मेरी भी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ कुछ लोगों को कहा है, पूरे बॉलीवुड को दोष नहीं दिया है।

आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर सोनम कपूर ने जया बच्चन के बयान ऊपर हुए ट्वीट को कोट करते हुए कहा कि वह भी बड़ी होकर उनके जैसी ही बनना चाहती हैं। अब सवाल ये उठता है कि क्या सोनम कपूर ड्रग माफियाओं के साथ खड़ी है?

SHARE

Must Read

Latest