Voice Of The People

जन की बात “कू” पोल – ममता बनर्जी और मोदी की सीधी लड़ाई से क्या बंगाल का विधानसभा चुनाव मिनी जनरल इलेक्शन में तब्दील हो गया है?

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने को है और सब के नतीजे 2 मई को ही आने हैं। लेकिन इस वक्त पूरे देश में सिर्फ पश्चिम बंगाल चुनाव ही छाया हुआ है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने 7 मार्च को कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड पर एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया, तो उसी दिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में पदयात्रा निकाली जिसमें उन्होंने बढ़ती महंगाई का जिक्र किया। आपको बता दें कि लगातार दोनों दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर भी बंगाल चुनाव की काफी अधिक चर्चा हो रही है। कई चुनावी पंडित इसे मिनी जनरल इलेक्शन मान रहे हैं।

 

आपको बता दें कि बंगाल चुनाव को लेकर देश की सबसे बड़ी चुनावी सर्वे एजेंसी जन की बात ने देश के सोशल मीडिया ऐप “कू” पर एक पोल किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। आपको बता दें इस पोल में हमने लोगों से पूछा कि ममता बनर्जी और मोदी की सीधी लड़ाई से क्या बंगाल का विधानसभा चुनाव मिनी जनरल इलेक्शन में तब्दील हो गया है? आपको बता दें कि इस पोल में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और इसके नतीजे चौंकाने वाले रहे। आपको बता दें कि 94% लोगों ने माना कि मोदी और ममता बनर्जी की सीधी लड़ाई से बंगाल का चुनाव मिनी जनरल इलेक्शन में तब्दील हो चुका है, तो वहीं पर 6% लोगों ने इसे मानने से इनकार कर दिया।

SHARE

Must Read

Latest