Voice Of The People

लगातार 12वें दिन प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा बना सोशल मीडिया पर No.1 शो

 

12दिन, 12मुकदमे, 12से ज़्यादा बड़ी बहस, इंडिया न्यूज पर आने वाला प्रदीप भंडारी का प्राइमटाइम शो “जनता का मुकदमा” हर रोज़ बड़े परमाने पर कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। और आज बारहवां दिन भी कू और भारतीय सोशल मीडिया ऐप ट्विटर पर नम्बर वन ट्रेंड पर है ।

जैसा कि पहले ही प्रदीप भंडारी ने बता दिया था कि शो में जनता की बराबर भागीदारी रहेगी, और जिस हिसाब से लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं उससे यह साफ व्यतीत होता है कि देश की जनता अब पूरी तरह से जनता का मुकदमा के समर्थन में है, और हर रोज़ हज़ारों की संख्या में लोग ट्विट्टर और कू के माध्यम से प्रदीप भंडारी को अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं ।
आज पाँच सितंबर के दिन प्रदीप भंडारी ने देश के अदबुध खिलदीयों को समर्पित किया। आज भी 30 हज़ार से ज्यादा लोगों ने कू पर और ट्वीटर कर जनता का मुकदमा के प्रति अपना समर्थन जताया।

आज शो में बप्‍पी लाहिड़ी और अमन तिरिखा जैसे महान गायक आए और शो में चार चाँद लगाए। साथ ही बप्‍पी लाहिड़ी जी ने जाते जाते प्रदीप भंडारी और जनता का मुक़दमा की प्रशंसा भी की।

वहीं हज़ारों लोगों ने प्रदीप भंडारी की तारीफ करते हुए यह भी लिखा कि वे प्रदीप भंडारी के साथ हैं, और जनता के हक़ की लड़ाई में पूरी तरह से उनका समर्थन करते हैं ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest