Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार को लेकर देश के सामने रखी ये बातें

- Advertisement -

विशाल पांडे

प्रदीप भंडारी का शो ‘जनता का मुकदमा’ के तीन हफ्ते पूरे हो गए हैं लोगों ने इस शो को जम कर प्यार दिया और पसंद किया,इस शो ने 15 दिन में ही 8 बजे के टाइम स्लॉट में कई रिकॉर्ड्स बना लिए हैं।
आज शुक्रवार को जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी ने देश के खिलाड़ियों के सम्मान की आवाज उठाई,आज के एपिसोड में प्रदीप ने खेल जगत के सर्वोच्च पुरस्कार जिसका पहले का नाम ‘राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार’ था उसको मौजूदा सरकार द्वारा बदल कर ‘मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार’ रख दिया गया,इसी विषय को लेकर चर्चा की और सरकार सहित विपक्ष से सीधे सवाल पूछे।
प्रदीप ने कहा की भारतीय हॉकी के जादूगर माने जाने वाले मेजर ध्यानचंद के नाम पर ये पुरस्कार देश को और गौरवान्वित करता है इस विषय पर राजनीति करना वाकई शर्मनाक है।
आज के शो में प्रदीप भंडारी के साथ कई राजनीतिक दलों के नेता और राजनीतिक विशेषज्ञ जुड़े थे जिन्होंने अपनी बातें देश के सामने रखीं,इसी के साथ महान खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद के परिवार से भी लोग जुड़े थे ।
आज के एपिसोड में प्रदीप भंडारी के साथ कई गेस्ट्स ने भी मांग किया की मेजर ध्यानचंद को देश का सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार भारत रत्न दिया जाए।
आज के एपिसोड का हैशटैग #परिवाररत्न_नहीं_खेलरत्न रखा गया था जिसको कुछ ही मिनटों में हजारों लोगों ने ट्वीट कर पूरे देश भर में KOO और ट्विटर पर ट्रेंड करवा दिया।

SHARE

Sombir Sharma
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE