Voice Of The People

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद प्रदीप भंडारी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से पूछे 8 जरूरी सवाल 

हर्षित शर्मा, जन की बात

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कल दोपहर 3 बजे एनसीबी ने गिरफ्तार किया। आपको बता दें की आर्यन खान शनिवार की रात को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में एक ड्रग पार्टी में पाए गए थे। उनके साथ से कोकीन एमडीएम जैसे ड्रग और एक लाख तीस हजार की रकम भी बरामद की गई है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एक बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपना बयान दिया है और आर्यन खान का समर्थन किया है। एक मशहूर बॉलीवुड एक्टर के बेटे का इस तरह की गतिविधियों में सक्रिय पार जाना अपने आप में बॉलीवुड के अनैतिक कर्मों को दर्शाता है।

हमारे देश के युवा बॉलीवुड अभिनेताओं को हीरो मानते हैं उन्हीं के पदचिन्ह का पालन करने का प्रयास भी करते हैं, यदि ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता देश के युवाओं के सामने गैर कानूनी और अनैतिक कार्य करेंगे तो निश्चित तौर पर युवाओं को इससे गलत प्रेरणा मिलेगी। जनता के वकील प्रदीप भंडारी ने जनता के मुकदमा मुकदमा में इस विषय को उठाया। प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा के एपिसोड में ना सिर्फ आर्यन खान और उनके दोस्तों पर सवाल उठाए, बल्कि आर्यन खान के पिता शाहरुख खान से भी कुछ तीखे सवाल पूछे। प्रदीप भंडारी के शाहरुख से सवाल निम्नलिखित :

1- क्या आप जानते थे आपके बेटे क्रूज में गए थे?

2- क्या आपको पता था की क्रूज में ड्रग्स आए थे?

3- क्या आपको पता था आपके बेटे ड्रग वाली पार्टी में गया था?

4- क्या आपको पता था आर्यन के करीबी दोस्त नशा लेते थे?

5- कितनी बार आपके बेटे ड्रग वाले क्रूज में गए थे?

6- जब आर्यन ने ड्रग्स देखे, तो आपको फोन नहीं किया?

7- जब वह क्रूज पर था तो अपने कितनी बार आर्यन से बात की?

8- क्या आप आर्यन के साथ पकड़े गए लोगो को जानते हैं?

आपको बता दें कि आज किला कोर्ट में आर्यन खान की पेशी हुई जहां पर एनसीबी ने बहुत ही ठोस दलील रखी और आर्यन के कस्टडी की मांग की। जिसके बाद कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक आर्यन को कस्टडी में भेज दिया है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest