Voice Of The People

प्रदीप भंडारी का नशेड़ीयो के खिलाफ मुकदमा, बोले – बॉलीवुड को जनता नही बनने देगी ड्रगवुड।

अनुप्रिया, जन की बात

प्रदीप भंडारी ने आज जनता का मुकदमा पर बिलकुल बेवाक तरीके से देश के युवा मे ज़हर की तरह फैल रहे मुद्दे को उठाया है। आज ड्रग्स की समस्या पूरे भारत मे फैल चुकी है , औऱ आश्चर्य जनक बात तो ये है कि देश को प्रेरणा देने वाले कलाकार अपने बच्चों को सही संस्कार देने मे असमर्थ हो रहें है। कल मशहूर अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को एन सी बी ने हिरासत में लिया औऱ आज मुंबई कॉर्ट मे उसकी पेशी की गई। जिसमें कोर्ट ने 7 अक्तबर तक आर्यन खान को रिमांड पर भेजा है। केस की सुनवाई के दौरान आर्यन खान ने न तो ड्रग्स के सेवन को स्वीकारा ना ही इसे नकारा है।

प्रदीप भंडारी हर मुमकिन प्रयास कर रहे कि भारत को जल्द से जल्द नशा मुक्त किया जाए। दो दिन से जनता का मुकदमा शो पर बस इसी मुद्दे को लेकर बहस हो रही है। आज भी इस मुद्दे पे बहस के दौरान प्रदीप भंडारी के साथ बड़ा पैनल था। बहस के दौरान ब्रिज मोहन श्रीवास्तव, एनसीपी प्रवक्ता: कानून अपना काम कर रहा है और कानून अपना काम करता रहेगा। इस देश मे कानून सबसे बड़ा होता है। कोई कितना भी धनवान क्यों न हो कानून के सामने छोटा है।

अवधेश उपाध्याय, राजनीतिक विश्लेषक कहते है 23 साल के उम्र में आप किसी को मासूम नही कह सकते जो ड्रग्स की पार्टी में हिस्सा लेने जा रहा है।

प्राची अधिकारी, एक्ट्रेस कहती है नशा बर्बादी का सबसे बड़ा कारण होता है और बॉलीवुड इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। वहां पर लोगो को लगता है कि नशे से हम ‘कूल’ हो जाते है।

अंत में प्रदीप भंडारी कहते है दोस्तों बॉलीवुड को ड्रगवुड ना बनने दे।इस पूरे एपिसोड को आप लाइव नीचे दिये गए लिंक पर देख सकते है और औऱ अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए आप ट्विटर पर आप @jankibaat1 को टैग करके अपनी प्रतिक्रिया दे सकते है।

https://twitter.com/jankibaat1/status/1445300891867770884?s=19

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest