Voice Of The People

आर्यन खान की बेल खारिज, समीर वानखेडे ने प्रदीप भंडारी से कहा- ‘सत्यमेव जयते’

- Advertisement -

अनुप्रिया, जन की बात

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किल थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आर्यन खान की जमानत याच‍िका खार‍िज कर दी गई है. कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए आर्यन खान और अन्य दो आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका को भी खार‍िज कर द‍िया है.ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी. उम्मीद की जा रही थी कि बुधवार को आर्यन को बेल मिल जाएगी पर उनकी उम्मीदों पर कोर्ट ने पानी फेर दिया है. फिलहाल, आर्यन को आर्थर रोड जेल में कुछ दिन और रहना पड़ेगा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ ने प्रदीप भंडारी से बातचीत के दौरान उन्होंने ‘सत्यमेव जयते’ कहकर अपना रिएक्शन दिया है. नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट में आर्यन खान को जमानत ना दिए जाने के खिलाफ अपनी दलीलें पेश की थीं. कोर्ट में दोनों पक्षों के बीच लंबी बहस चली थी. एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं. ये बड़ी साजिश है जिसकी जांच होनी जरूरी है. आर्यन अरबाज से ड्रग्स लेते थे.वहीं आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने स्टारकिड की गिरफ्तारी को बेबुनियाद बताया था. उन्होंने कहा कि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई, ना ही एनसीबी को कोई कैश मिला. जिस शख्स ने आर्यन को पार्टी में बुलाया था वो गिरफ्तार नहीं है. आर्यन का मुनमुन धमेचा से कोई कनेक्शन नहीं है.

इस मामले में अब आर्यन के वकीलों के पास हाई कोर्ट जाने का विकल्प भी है. कोर्ट के फैसले के बाद आर्यन खान के वकीलों ने कहा कि हम अब जमानत के लिए हाई कोर्ट का रुख करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर आज नहीं जा पाए तो कल जाएंगे. वकील ने कहा कि उम्मीद है हाईकोर्ट से हमें फैसला मिलेगा,आपको बता दे कि पहले भी इस तरह के मामलों में हाईकोर्ट ने बेल दिया है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest