Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने दी नवाब मलिक को जनता का मुकदमा पर बहस की चुनौती

- Advertisement -

विपिन श्रीवास्तव, जन की बात

महाराष्ट्र राजनीति का घमासान खत्म होने का नाम नही ले रहा है, एक के बाद एक लगातार नवाब मलिक और बीजेपी की तरफ से लगातार आरोप प्रत्यारोप हो रहे हैं। बीते मंगलवार को देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक और उनके परिवार पर 1993 मुम्बई ब्लास्ट के दोषियों से संपर्क होने के आरोप लगाए थे, जिसके जवाब में नवाब मलिक ने कल हाइड्रोजन बम फोड़ने का ऐलान किया था। लेकिन नवाब मलिक के कल के दावों से तो यही लगता है कि नवाब मलिक का हाइड्रोजन बम इस बार फुस्स हो गया ।

इसी सिलसिले में कल प्रदीप भंडारी ने अपने शो जनता का मुकदमा पर नेता-D लिंक पर बड़ी बहस करते हुए महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और इन दिनों ‘आरोप मंत्री’ बन चुके नवाब मलिक को अपने शो पर आने की खुली चुनौती दी। प्रदीप भंडारी ने कल अपने शो में बहस के दौरान ये ऐलान किया कि वो नवाब मलिक को जनता का मुकदमा पर आने की खुली चुनौती देते हैं। अगर नवाब मलिक के पास वाकई में कुछ ठोस सबूत और दलीलें हैं तो वो जनता का मुकदमा पर आएं और इस बड़ी बहस का हिस्सा बनें ।

आपको बता दें मलिक ने कल फडणवीस पर आरोपों की नई लड़ी लगाते हुए अपना आरोपों का खेल जारी रखा, उन्होंने फडणवीस पर आरोप लगाए की उनके संबंध अंडरवर्ल्ड के साथ हैं। फडणवीस के इशारे पर ही महाराष्ट्र में उगाही का काम होता था। नवाब ने समीर वानखेड़े का भी ज़िक्र किया की फडणवीस वानखेड़े को बचाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वो उनके करीबी हैं ।

नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि फडणवीस ने हैदर आज़म नाम के एक नेता को फाइनेंस कारपोरेशन का अध्यक्ष बनाया जबकि हैदर आजम मुम्बई में बांग्लादेशियों को बसाने का काम करता था, और जिसकी जांच मलाड पुलिस कर रही थी।

अब देखना ये होगा कि क्या नवाब मलिक प्रदीप भंडारी की इस चुनौती को स्वीकारते हैं, और क्या वो जनता का मुकदमा पर बहस के लिए आएंगे या नही ।इस मुद्दे पर अपनी राय हमसे आप हमें KOO ऐप के जरिये साझा कर सकते हैं ।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest