Voice Of The People

उनका लक्ष्य सिर्फ जमाई और काली कमाई बचाना है।: नवाब मलिक को अमृता फडनवीस का जवाब

- Advertisement -

खुशी गुप्ता, जन की बात

ड्रग्स केस को लेकर नवाब मलिक की ओर से जारी निजी हमलों का महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने ट्विटर पर तंज कसते हुए जवाब दिया है। अमृता फडणवीस ने नवाब मलिक पर तंज कसते हुए कहा कि उनका लक्ष्य सिर्फ जमाई और काली कमाई को बचाने का है। अमृता ने ट्वीट किया, ‘बिगड़े नवाब ने- प्रेस कोनफ़्रेंस बुलाई। लेकिन हर बार झूठ और मक्कारी की ही बाते हमे सुनाई देती है। उन्होंने कहा कि इन्हें बस अपनी काली कमाई करनी है!’ इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने भी नवाब मलिक को लेकर कहा था कि वह अपने दामाद के फंसने पर बेचैन हैं और उसके चलते ही आरोप लगा रहे हैं।

यही नहीं उन्होंने दावा किया था कि नवाब मलिक के दामाद के पास से गांजा भी बरामद हुआ है। बता दें कि नवाब मलिक ने ड्रग्स को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देवेंद्र फडणवीस और एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े पर निजी तौर पर हमले किए हैं। यही नहीं नवाब मलिक ने बीते सप्ताह अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमृता फडणवीस पर भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि अमृता फडणवीस के एक गाने का फाइनेंस हेड ड्रग्स पेडलर जयदीप राणा था। इस पर देवेंद्र फडणवीस ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्होंने निजी हमला करके गलती की है और अब बात दूर तक जाएगी।

आपको बता दें कि हालांकि इसके बाद भी देवेंद्र फडणवीस और नवाब मलिक के बीच निजी हमलों का दौर जारी है। बुधवार को एक बार फिर से नवाब मलिक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देवेंद्र फडणवीस के सीएम कार्यकाल में जाली नोटों का धंधा हुआ था। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद महाराष्ट्र में ऐसे केस नहीं मिले, जहां जाली नोट पकड़े गए हों। इसकी वजह यही थी कि जाली नोटों का रैकेट चल रहा है। इस बीच देवेंद्र फडणवीस ने एक ट्वीट किया है, जिसका ताल्लुक नवाब मलिक से जोड़ा जा रहा है। फडणवीस ने प्रसिद्ध आइरिश नाटककार जॉर्ज बर्नाड शॉ की पंक्तियों को ट्वीट किया है। इसका अनुवाद कुछ इस तरह है, ‘आज का विचार, मैंने बहुत समय पहले सीखा था, कभी सुअर से लड़ाई मत करो। इससे आप गंदे हो जाएंगे लेकिन सुअर इसे पसंद करेंगे।’

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest