Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के ट्वीट के बाद स्वछ हुई ग्वालियर सिटी सेंटर की आयकर विभाग रोड, कई महीनों से जमा था कचरा

- Advertisement -

विपिन श्रीवास्तव, जन की बात

पिछले काफी दिनों से ग्वालियर के एक मीडिया चैनल INTV MEDIA पर लगातार ‘स्वछ ग्वालियर’ मुहिम के तहत शहर की प्राइम लोकेशन सिटी सेंटर में आयकर विभाग वाली रोड पर कचरा फैला होने और टूटी-फूटी रोड होने की खबर लगातार चलाई जा रही थी। लेकिन लगातार इन खबरों के बावजूद ग्वालियर नगर निगम और प्रशासन इस ओर ध्यान नही दे रहा था और स्थिति जस की तस बनी हुई थी ।

मध्य प्रदेश जैसे देश के सबसे स्वछ प्रदेश के ग्वालियर जैसे बड़े शहर के दिल मे इस तरह गंदगी की खबर जब प्रदीप भंडारी को लगी तो तुरंत उन्होंने इस बारे जानकारी ली।  पूरी जानकारी प्राप्त होने के बाद उन्होंने ट्विट्टर पर ग्वालियर प्रशासन को टैग करते हुए इस मामले की शिकायत की और इस जगह को जल्द से जल्द स्वछ करने की अपील की।

जिसके बाद ग्वालियर प्रशासन ने इस बारे में संज्ञान लेते हुए आयकर विभाग विभाग रोड को न सिर्फ स्वछ किया बल्कि वहां पर उबड़-खाबड़ सड़क को भी ठीक किया गया । प्रदीप भंडारी की पहल के बाद ग्वालियर सिटी सेंटर के आस पास इस कायाकल्प के बाद वहां के लोगों ने प्रदीप भंडारी का धन्यवाद किया।

ITV MEDIA ने भी प्रदीप भंडारी का धन्यवाद करते हुए कहा कि आने वाले समय मे शहर जी ऐसी सभी जगहों को जहां इस तरह की जर्जर हालत है और समस्याएं हैं उन्हें भी दिखाया जाएगा।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest