Voice Of The People

प्रदीप भांडारी ने किया देश के बाहर हिंदू विरोधी प्रचार करने वाले वोकिस का पर्दाफाश, पढ़िए उनकी दलील

अनु प्रिया, जन की बात

इंडिया न्यूज पर प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा के आज के एपिसोड में प्रदीप भंडारी ने वीर दास जैसे फर्जी स्टैंडअप कॉमेडियन और उसकी पूरी लॉबी को एक्सपोज किया।

इसी विषय को लेकर प्रदीप भंडारी ने आज शो के दौरान अपनी दलील में क्या कहा पढ़िए:

हमारे देश में एक ट्रेंड शुरू हो चुका है ट्रेंड जिसमे एक लॉबी जिसको हिंदू धर्म से नफरत है, जिसका मकसद सनातन संस्कृति को कामजोर करना है, वो लॉबी 15 सेकेंड्स के फेम के प्यासे स्टैंडअप कॉमेडियन, बॉलीवुड के कुछ फेल एक्टर्स को समय समय पर अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर भेजती है जिससे की हम सनातनी भारत के लोगो की संस्कृति का मज़ाक अंतरराष्ट्रीय स्स्तर पर उड़ाया जा सके। ऐसे ही सेक्सुअली फ्रस्ट्रेटेड स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास ने कैनेडी सेंटर अमेरिका से हमारे देश की संस्कृति और हिंदुओं का मज़ाक उड़ाया है।

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा: ‘वीर ओह वीर हमारी संस्कृति के बारे में तुम बोलोगे और हम चुप बैठेंगे, नहीं मैं तुम्हारे पीछे की बुजदिल लॉबी को एक्सपोज करुंगा, जिन्होंने भगवान राम का तिरस्कार किया, हिंदू धर्म का तिरस्कार किया और जिसको ये मजाक कहते हैं। मेरे लिए ये मज़ाक नहीं है, पर असली मंशा तब दिखी है जब कांग्रेस पार्टी के “कूल” और वोक के चहेते शशि थरूर और उनकी पार्टी ऐसे कॉमेडियन्स को सपोर्ट करती है।ये वही लोग हैं जो चुनाव के समय हिंदुओं की भावनाओं की सबसे ज्यादा कदर करते है, और मकसद खत्म हो जाने के बाद सनातन धर्म की हर बात को भूल जाते है,और हां दोस्तो मेरा भारत महान है, जरूर कुछ समस्या है, पर मेरा देश आगे बढ़ रहा है । हमारा 130 करोड़ देश वसियों का भारत जो 1000 पेड़ लगाने वाली पदमा श्री अवार्डी तुलसी गौड़ा का सम्मान करता है, जो फाल्गुनी नैयर जैसा बनाना चाहता है, और जो रानी रामपाल जैसा खेलना चाहता है, मेरा देश सिर्फ इसी भारत को जनता है।

जनता का मुकदमा के आज के एपिसोड का हैशटैग #VirDasInsultsHindus था जो कि शो शुरू होने के कुछ ही मिनटों के बाद KOO और ट्वीटर पर ट्रेंड होने लगा इसी के साथ प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी दर्शकों का बखूबी प्यार मिल रहा है। यूट्यूब के साथ-साथ डेलीहंट एप पर भी जनता का मुकदमा के प्रत्येक एपिसोड को 6.8 करोड़ से ज्यादा लोग देखते हैं। प्रदीप भंडारी की पूरी दलील आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर देख सकते हैं और आप ट्विटर पर जाकर इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया @jankibaat1 को टैग करके दे सकते हैं।

SHARE

Must Read

Latest