Voice Of The People

सेक्युलर ‘गैंग’ द्वारा हिंदुओं की आस्था के साथ हुए अपमान पर प्रदीप भंडारी का मुकदमा

- Advertisement -

वाराणसी स्थित ज्ञानवापी विवादित ढाँचे के अंदर शिवलिंग की खबर आने के बाद सेक्युलर गैंग लगातार शिवलिंग को लेकर ऊल-जलूल की बातें कर हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने की कोशिशें कर रहें है. बुधवार को प्रदीप भंडारी ने अपने शो जनता का मुकदमा पर हिंदुओं आस्था के साथ हुए अपमान पर मुकदमा किया.

प्रदीप भंडारी ने अपने शो की शुरुआत हर-हर महादेव से की और कहा कि, ‘जबसे ज्ञानवापी में शिवलिंग मिला है तब से फव्वारा गैंग बौखला गया है. और आज बौखलाहट में इस पूरे गैंग ने हिंदुओं का अपमान शुरू कर दिया, बाबा का अपमान शुरू कर दिया. हिंदू महादेव की रक्षा की लड़ाई लड़ रहे हैं और ओवैसी जी मुगलाई फव्वारा बोलकर मजाक उड़ा रहे हैं, प्लेसिस आफ वरशिप एक्ट को आधा-अधूरा कोट कर रहे है’.

शुक्र है इनका नाम कमलेश तिवारी और किशन भरवाड़ नहीं है: प्रदीप भंडारी

सबा नकवी ने शिवलिंग का मजाक उड़ाते हुए बाबा एटॉमिक रिसर्च सेंटर की तस्वीर शेयर की. कांग्रेस के अशोक गहलोत को हिंदू आस्था, बाबा की आस्था तमाशा लगती है. तो महुआ मोइत्रा अपने ट्विटर पर महादेव के मिलने पर तंज कश्ती है. महादेव का शुक्र है कि इनका नाम कमलेश तिवारी और किशन भरवाड़ नहीं है. दोस्तों सेकुलरिज्म के लिए असली खतरा यह जमात है फव्वारा गैंग वाली जमात है

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest