Voice Of The People

कर्नाटक में बीजेपी के युवा नेता की बाइक सवार हमलावरों ने तलवार-चाकू गोदकर की हत्या

कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के एक नेता की हत्या कर दी गई है. सुलिया में मारे गए प्रवीण नेतारू BKP युवा मोर्चा के जिला सचिव थे. पुलिस ने कहा कि बेल्लारे इलाके के पास पोल्ट्री की दुकान चलाने वाले व्यक्ति पर हमला तब किया गया, जब वो दुकान बंद कर घर लौट रहा था. इसी दौरान कुछ हमलावर बाइक पर आए और उस पर तलवार-चाकू से हमला कर दिया. पुलिस जांच में जुटी है ।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने BJP नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही न्याय होगा । दक्षिण कन्नड़ जिले में दुकान मालिकों ने बुधवार को भाजपा युवा विंग के एक नेता की हत्या के विरोध में विहिप द्वारा बंद के आह्वान के जवाब में शटर बंद किया गया । विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने सुलिया, कदबा और पुत्तूर तालुकों में हड़ताल का आह्वान किया है।

इस बीच, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला समिति के सदस्य प्रवीण नेतरू के शव को एक एम्बुलेंस में संघ संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा नेट्टारू ले जाया गया। युवा नेता का अंतिम संस्कार उनके पैतृक स्थान नेतरू में किया जाएगा ।

हत्या के बाद सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील जिले में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पुलिस ने दोषियों को पकड़ने के लिए चार अलग-अलग टीमों का गठन किया है। युवा मोर्चा नेता की हत्या की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई ,बड़ी संख्या में लोगों ने पुलिस थाना घर लिया जमकर हंगामा किया । फिलहाल पुलीस जांच में जुटी है और कुछ भी कहने से बचती दिखाई दे रही है ।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest