Voice Of The People

मोटरसाइकिलों पर सांसदों ने निकाली ‘हर घर तिरंगा’ रैली, बाइक पर तिरंगा लेकर नजर आए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान 

सरकार भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर हर घर तिरंगा अभियान की जोर-शोर से तैयारी कर रही है. इस मौके पर आज संसद सदस्यों ने मोटरसाइकिलों पर सवार होकर तिरंगा यात्रा निकाली. इस यात्रा को लाल किला पर उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यात्रा में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान बाइक चलाते हुए नजर आए। रैली का समापन विजय चौक पर होगा।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी लिया रैली में भाग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट करके कहा की, “माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी का 13 से 15 अगस्त तक हर घर में राष्ट्रध्वज फहराने के आह्वान को आगे बढ़ाने के लिए सांसदों के साथ हर घर तिरंगा बाइक रैली में भाग लिया। आजादी के 75 साल के जश्न को और खास और भव्य बनाने के लिए यह एक अद्भुत पहल है।”

 

बीजेपी नेताओं ने डिस्प्ले’ तस्वीर पर लगाया तिरंगा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के अन्य नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की ‘डिस्प्ले’ तस्वीर पर मंगलवार को ‘तिरंगा’ लगाया और लोगों से भी ऐसा करने का आग्रह किया। साथ ही पीएम मोदी ने लोगो से भी अपने सोशल मीडिया पेज पर प्रोफाइल पिक्चर के रूप में 2-15 अगस्त तक तिरंगा झंडा लगाने की अपील की है।

SHARE

Must Read

Latest