Voice Of The People

क्या अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सोशल मीडिया हैंडल विदेशों से मैनेज किया जा रहे? बीजेपी नेता मनजिंदर सिरसा ने पूछा यह सवाल

- Advertisement -

आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेताओं को लेकर विजय पटेल नाम के शख्स ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने The Indian Affairs नाम के ट्विटर हैंडल के जरिए दावा किया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, उनके करीबी पार्टी नेताओं के सोशल मीडिया कतर, अमेरिका, कनाडा से मैनेज हो रहे हैं।

दावा है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल का फेसबुक पेज 28 लोग मैनेज करते है जिसमें 26 भारत से मैनेज किए जाते है, जबकि एक कतर और दूसरा अमेरिका से मैनेज करता है। इस हैंडल ने यह दावा किया है कि आम आदमी पार्टी का आधिकारिक पेज भी विदेशों से संचालित किया जा रहा है।

इसके अलावा केजरीवाल के करीबी और पंजाब में भगवंत मान सरकार में मंत्री अमन अरोड़ा का फेसबुक कनाडा से संचलित किए जाने की बात कही गई है, जबकि राघव चड्ढा और आतिशी मार्लेना का अकाउंट अमेरिका से कॉपरेट किए जाने का दावा किया है। इसके अलावा ये भी दावा किया है कि आम आदमी पार्टी का आधिकारिक पेज भी लूथिनिया नामक जगह से कुछ लोग आप के सोशल मीडिया हैंडल को चला रहे है।

 

अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी आम आदमी पार्टी पर लग रहे आरोपों पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया अकाउंट्स विदेशों से चलाए जा रहे हैं। कनाडा, कतर और अमेरिका के लोग अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के सीनियर नेताओं का सोशल मीडिया हैंडल कर रहे हैं। मनजिंदर सिंह सिरसा ने आरोप लगाया कि कनाडा और कतर के लोग यह तय कर रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल क्या बोलेंगे, क्या लिखेंगे? फिर अरविंद केजरीवाल हवाला के जरिए कनाड, कतर अमेरिका में पैसे भिजवा रहे हैं।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को देश को जवाब देना चाहिए कि क्या वह हवाले की जरिए देश के बाहर पैसे भेज रहे हैं या फिर कतर, कनाडा और अमेरिका के लोग तय कर रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल क्या बोलेंगे और क्या करेंगे?

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest