Voice Of The People

CBI रेड पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी में छिड़ा घमासान

शुक्रवार सुबह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की टीम पहुंची ,उसके बाद दिल्ली के सियासत में भूचाल आ गया, आप पार्टी और बीजेपी के बीच सियासी घमासान शुरु हो चुका है, दोनों पक्ष का एक दूसरे पर वार-पटलवार का दौर शुरु हो चुका है ।

CBI रेड पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी में छिड़ा घमासान
CBI रेड पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी में छिड़ा घमासान

आबकारी घोटाले के जांच के मामले में मनिष सिसोदिया के घर CBI की टिम पहुंची है,मनीष सियोदिया के पास सबसे ज्यादा मंत्रालय हैं। वहीं ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पिछले दिनों एंटी करप्शन ब्यूरो को आप के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा दिए गए कई सबूतों के बाद भी ये कार्रवाई हो सकती है।

आम आदमी पार्टी के नेता बीजेपी पर गुजरात में शराबबंदी के बाबजूद शराब पीने से हो रही मौत का आरोप लगा रही है तो वहीं बीजेपी सिसोदिया के आबकारी घोटाले में ठेकेदारों से कैश कमीशन लेने के सबूतों का हवाला दे रही है ।

मनीष सिसोदिया के समर्थन में सिएम केजरीवाल, भगवत मान, संजय सिंह और देश के कई नेताओं ने ट्विट किया , वहीं मनीष सिसोदिया ने
ट्वीट में कहा, ‘ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें ,हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप में फंसाने की कोशिश की जा रही है ,कोर्ट में सच देश के सामने आ जाएगा ।

भाजपा प्रवक्ता और नेता भी बयान देने से चूक नहीं रहे हैं, इनका दावा है कि मनीष सिसोदिया भी जल्द ही जेल जाएंगे ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest