Voice Of The People

इस तर्क के साथ मनीष सिसोदिया के समर्थन में आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जानें

- Advertisement -

दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में सीबीआई  दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के कई ठिकानों पर तलाशी ले रही है। सिसोदिया के एक दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। सीबीआई की टीम सुबह-सुबह मनीष सिसोदिया के आवास पर भी पहुंची और वहां तलाशी ले रही है। CBI ने आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास सहित दिल्ली-एनसीआर में 21 स्थानों पर छापे मारे।

अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स का दिया हवाला 

वही अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरा है। केजरीवाल ने अमेरिका के न्यूयॉर्क टाइम्स अखबार में दिल्ली के शिक्षा मॉडल की तारीफ का जिक्र करते हुए लिखा, “जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार NYT के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी। CBI का स्वागत है। पूरा cooperate करेंगे। पहले भी कई जांच/रेड हुईं। कुछ नहीं निकला। पिछले 7 साल में मनीष सिसोदिया पर कितने छापे पड़े मगर कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि अड़चने आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा। हम सबको देश को आगे ले जाना है।

 

अरविंद केजरीवाल ने एक नंबर जारी करते हुए कहा कि मैं आज एक मिस्ड कॉल नंबर 9510001000 जारी कर रहा हूं। जो लोग इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं, जो लोग भारत को दुनिया का नंबर एक देश और भारत को सबसे शक्तिशाली देश बनना देखना चाहते हैं वे इस मिशन में शामिल हों।

भारत अब रुकेगा नहीं 

सीएम ने कहा, अगर आप चाहते हैं कि विश्व के सभी प्रमुख अखबारों में भारत छाया रहे, इसके लिए देश के सभी 130 करोड़ नागरिकों से अपील है कि हमारे इस मिशन से जुड़ें। अड़चनें बहुत आएंगी लेकिन भारत अब रुकेगा नहीं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest