Voice Of The People

AIMIM पार्षद ने ‘सिर तन से जुदा’ के नारे लगाए,राजा सिंह के विवादित बयान पर जोरदार प्रदर्शन

 

तेलंगाना से BJP के विधायक टी. राजा सिंह को हैदराबाद पुलिस ने कथित तौर पर एक वीडियो में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया था हालांकि, बाद में उक्त विवादित वीडियो को सोशल मीडिया मंच से हटा दिया गया. राजा सिंह को गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई.

राजा सिंह को जमानत मिलने के विरोध में हैदराबाद के चारमीनार के पास में जोरदार प्रदर्शन शुरू हो गया. इस दौरान मोगलपुरा की पार्षद नसरीन सुल्ताना ने समर्थकों के साथ सर तन से जुदा के नारे’ लगाए भी और लगवाए भी. जाहिर तौर पर बात ये है की ऐसे नारे से देश की गरिमा और अखंडता पर चोट लगता है.

नसरीन सुल्ताना ने लगाए ‘ सर तन से जुदा’ के नारे

AIMIM की महिला पार्षद नसरीन सुल्ताना ने राजा को जमानत मिलने के विरोध में अपने समर्थकों के साथ मिलकर ‘ सर तन से जुदा’ के नारे लगाए. नसरीन हैदराबाद के मोगलपुरा इलाके की पार्षद हैं. वह राजा सिंह की जमानत के खिलाफ विरोध करने शालीबंडा इलाके में निकली थीं। इसी दौरान उन्होंने ये भड़काऊ बयान दिया. इस पूरे वाकये का एक कथित वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नसरीन के समर्थक हाथों में लाठी-डंडा लिए हुए हैं और लोगों को डरा-धमकाकर दुकानें बंद करवा रहे हैं.

SHARE
Rishav Singh Dhanraj
Rishav Singh Dhanraj
Rishav Singh Dhanraj has 3+ years of experience in journalism. Visit his twitter account @rishav_dhanraj

Must Read

Latest