Voice Of The People

बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले CBI की रेड, गुरुग्राम में तेजस्वी यादव के मॉल में भी CBI का छापा

- Advertisement -

आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विश्वास मत पेश करने वाले हैं, NDA से नाता तोड़कर नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव आर्ट अन्य दलों के साथ मिलकर नई सरकार बना ली है । आज नई सरकार को विश्वासमत हासिल करना है, लेकीन इस फ्लोर टेस्ट से पहले RJD के पांच नेताओं के घर पर छापेमारी हुई है और विधनसभा स्पीकर ने इस्तिफा भी दे दिया है, और पुर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के निजी सचिव नागमणि यादव के घर पर भी CBI की छापेमारी की कार्रवाई शुरू जारी है ।

बड़ी सूत्रों से ख़बर आ रही है की खबर यह भी है कि CBI ने गुरुग्राम में RJD नेता तेजस्वी यादव के मॉल पर भी छापा मारा है ।दिल्ली, गुरुग्राम, पटना, मधुबनी, और कटियार में रेड शुरु है ,गुरुग्राम में तेजस्वी यादव का अर्बन CUBES के नाम से मॉल बन रहा है,सीबीआई की यहां भी छापेमारी चल जारी है ,गुरूग्राम में तेजस्वी यादव का एक मॉल भी बन रहा है ।

खबर यह भी है कि सीबीआई ने गुरुग्राम में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के मॉल पर भी छापा मारा है. दिल्ली, गुरुग्राम, पटना, मधुबनी, और कटियार में रेड जारी है. गुरुग्राम में तेजस्वी यादव का Urban Cubes के नाम से मॉल बन रहा है. यहां भी छापेमारी चल रही है. गुरूग्राम में तेजस्वी यादव का एक मॉल भी बन रहा है.

CBI छापे में माननीय लालू यादव की पार्टी के चार नेताओं में सुनील सिंह,अशफाक करीम, फैय्याज़ अहमद, सुबोध राय, पूर्व विधायक राजद अबू दोजाना के नाम शामिल हैं।

इस मामले पर MLC सुनील सिंह ने कहा है कि जानबूझकर परेशान किया गया है ,वो मानहानि का केस करेंगे । RJD के MLC सुनील सिंह ने अपने और अपने दल के अन्य सदस्यों के ठिकाने पर चल रही इस कारवाई पर कई सवाल उठाए है, बिहार में कई जगह पर प्रर्दशन भी जारी है ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest