Voice Of The People

जांच कर रहे पुलिस अधिकारी पर खुद इतनी विभागीय इंक्वायरी है, तो कार्रवाई पर कैसे भरोसा किया जाए?- प्रदीप भंडारी की दलील

शनिवार को जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने  सोनाली फोगाट के न्याय के लिए अपना मुकदमा जारी रखा।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, दोस्तो पिछले कई दिनों से लगभग 300 घंटे से ज्यादा मैं और मेरी टीम सोनाली की हत्या की सच्चाई को आपके सामने रख रहे है।

मैं यह बात आज फिर से कहना चाहूंगा कि ये लड़ाई सोनाली फोगाट कि 15 साल की बेटी यशोधरा की है, और उसके साथ- साथ हरियाणा और देश की हर बेटी की लड़ाई है, जो इंसाफ चाहते है हमारे इस सिस्टम से।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, आज एक और खुलासा हुआ है की सोनाली की हत्या का मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली की हत्या के कुछ घंटे बाद सूत्रों के अनुसार गोवा के एक बड़े नेता को फोन किया। सवाल यह उठता है कि अगर सुधीर सांगवान पुलिस कस्टडी में होने के बावजूद एक नेता को फोन कर सकता है तो, गोवा पुलिस की कारवाही पर कैसे भरोसा किया जा सकता है?

मुझे तो सीबीआई  की कारवाही पर भरोसा है और साथ में देश को भी सीबीआई की कारवाही पर ही भरोसा है।

प्रदीप भंडारी ने आगे बताया कि, सोनाली फोगाट के केस में जांच कर रहा गोवा पुलिस का अधिकारी खुद विवादित है। डॉक्यूमेंट्स के अनुसार जांच कर रहे अधिकारी के खिलाफ 21 इंक्वायरी हैं और डिप्टी SP रैंक अधिकारी पर 21 डिपार्टमेंटल इंक्वायरी हैं। पुलिस अधिकारी पर ड्रग माफिया को बचाने के तथाकथित आरोप के साथ भ्रष्टाचार का भी आरोप हैं ।

अब सवाल ये उठता है कि क्या गोवा पुलिस की कारवाही सिर्फ दिखावा है और क्या गोवा पुलिस सिर्फ सीबीआई कारवाही होने से रोक रही है, ताकि सच सामने न आए जिसकी मांग परिवार कर रहा हैं।

SHARE

Must Read

Latest