Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के शो पर सोनाली फोगाट के भाई की सरकार से अपील करते हुए कहा कि CBI को जल्द दिया सौंपा जाए केस

आज प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा में कहा कि मैं यह बात आज फिर से कहना चाहूंगा कि ये लड़ाई सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी यशोधरा की है और उसके साथ हरियाणा और देश की हर बेटी की लड़ाई है, जो इंसाफ चाहता है हमारे इस सिस्टम से। सूत्रों के हवाले से आज एक खुलासा हुआ है की सोनाली की हत्या का मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली की हत्या के कुछ घंटे बाद गोवा के एक बड़े नेता को फोन किया।

सवाल यह उठता है कि अगर सुधीर सांगवान पुलिस कस्टडी में होने के बावजूद एक नेता को फोन कर सकता है तो, गोवा पुलिस की कारवाही पर कैसे भरोसा किया जा सकता है? मुझे तो सीबीआई की कारवाही पर भरोसा है और साथ में देश को भी सीबीआई की कारवाही पर ही भरोसा है।

प्रदीप भंडारी ने आगे बताया कि, सोनाली फोगाट के केस में जांच कर रहा गोवा पुलिस का अधिकारी खुद विवादित है। डॉक्यूमेंट्स के अनुसार जांच कर रहे अधिकारी के खिलाफ 21 इंक्वायरी हैं और डिप्टी SP रैंक अधिकारी पर 21 डिपार्टमेंटल इंक्वायरी हैं। पुलिस अधिकारी पर ड्रग माफिया को बचाने के तथाकथित आरोप की साथ पुलिस अधिकारी पर भ्रष्टाचार का भी आरोप हैं ।

आज जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी से बात करने के लिए दिवंगत सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका आये थे। सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने प्रदीप भंडारी से बोला कि जो अधिकारी यहाँ 3 दिन से आये हुए हैं वो 3 दिन से बस इधर उधर घूम रहे हैं। घर जा रहे हैं। ऐसा नहीं लग वो लोग कुछ जांच कर रहे हैं।

 

वतन ढाका ने आगे बोला कि वो प्रदीप भण्डारी और इंडिया न्यूज के माध्यम से गोवा सरकार और हरयाणा सरकार से अपील करते हुए सोनाली फोगाट के हत्या के जांच को CBI को सौंपने की अपील की। आपको बता दें कि प्रदीप भंडारी और इंडिया न्यूज लगातार 300 घंटे से सोनाली फोगाट को न्याय दिलाने की मुहिम चला रहा है।

SHARE

Must Read

Latest