Voice Of The People

मुंबई में अमित शाह के दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक,आसपास घूमता दिखा एक शख्स

महाराष्ट्र में गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आता हुआ दिख रहा है. खबर है कि गृहमंत्रालय का अधिकारी बनकर एक शख्स शाह के आसपास लंबे समय तक रहा. हालांकि, पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. शाह के अलावा गिरफ्तार किए गए शख्स को राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास के पास भी देखा गया था.

32 वर्षीय की पहचान हेमंत पवार के रूप में हुई है. धुले का रहने वाला यह शख्स खुद के आंध्र प्रदेश के एक सांसद का निजी सचिव बता रहा है. कथित तौर पर वह गृहमंत्रालय का आईडी कार्ड पहनकर शाह के आसपास घंटों तक घूमता रहा. पुलिस का कहना है कि पवार सुरक्षा इंतजाम देख रहे एक अधिकारी की तरह बनकर वहां पहुंचा था. जब गृहमंत्रालय के एक अधिकारी को उसपर शक हुआ, तो मुंबई पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, पुलिस को भी पता चला कि उसका नाम सिक्युरिटी टीम की सूची में नहीं है.

 

दो दिन के दौरे पर मुंबई पहुंचे थे अमित शाह

गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर मुंबई गए थे. उन्होंने शहर के प्रमुख गणेश पंडाल लालबागचा राजा में भगवान श्रीगणेश की पूजा अर्चना की. महाराष्ट्र में शिंदे सरकार बनने के बाद अमित शाह पहली बार मुंबई पहुंचे थे. इस दौरान वो मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर भी गए थे.

SHARE
Rishav Singh Dhanraj
Rishav Singh Dhanraj
Rishav Singh Dhanraj has 3+ years of experience in journalism. Visit his twitter account @rishav_dhanraj

Must Read

Latest