Voice Of The People

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान गोवा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व CM कामत समेत 8 विधायक BJP में शामिल

- Advertisement -

कांग्रेस पार्टी  की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, कांग्रेस के टिकट पर चुनकर आए 11 में 8 विधायकों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है। ये 8 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

बीजेपी जॉइन करने वाले विधायकों में पूर्व सीएम दिगंबर कामत, माइकल लोबो, देलीला लोबो, राजेश फलदेसाई, केदार नाइक, संकल्प अमोनकर, अलेक्सो सिकेरा और रूडोल्फ फर्नांडीस शामिल हैं।  ये सभी विधायक सीएम प्रमोद सावंत की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। इस मौके पर सीएम सावंत ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कहा, राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन गोवा से ‘कांग्रेस छोड़ो’ यात्रा शुरू हो चुकी है।

पार्टी में शामिल होने से पहले कांग्रेस के विधायकों ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से भी मुलाकात की। जानकारी के मुताबिक आज शाम सीएम प्रमोद सावंत और गोवा बीजेपी के अध्यक्ष सदानंद तनावड़े आठों विधायकों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।

40 विधानसभा सीटों वाले गोवा में इस साल फरवरी में विधानसभा चुनाव हुए थे। इसमें से बीजेपी गठबंधन (NDA) के 25 विधायक हैं. वहीं कांग्रेस के 11 विधायक थे। अब इनमें से 8 बीजेपी में शामिल हो गए।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest