Voice Of The People

पीएम मोदी के बचपन के दोस्त नागेन भाई बोले- बचपन से नरेंद्र बहुत कुशल थे और देश को आगे लेकर जा रहे

प्रदीप भंडारी अपनी टीम के साथ गुजरात दौरे पर हैं। प्रदीप भंडारी मानसा जिले में पहुंचे थे और इस दौरान उन्हें मानसा जिले के अर्बुदा होटल में एक वरिष्ठ व्यक्ति मिले, जो पीएम मोदी के बचपन के दोस्त हैं। नागेन भाई प्रधानमंत्री मोदी के साथ बचपन में पढ़ाई किया करते थे। नागेन भाई ने बताया कि वे पीएम मोदी के साथ क्रिकेट और गिल्ली डंडा खेलते थे। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी तैरने में उस्ताद थे और दोनों लोग नहाने के लिए तालाब के पास एक साथ जाया करते थे।

नागेन भाई ने प्रदीप भंडारी से बात करते हुए कहा, “मैं और पीएम मोदी छठी क्लास (1961) में एक साथ पढ़ते थे और गिल्ली डंडा और क्रिकेट भी साथ खेलते थे। पीएम और मैं नहाने के लिए तालाब के पास जाया करते थे और पीएम मोदी तैरने में उस्ताद थे। हमारा घर भी वडनगर में पास में ही था और उनके पापा मम्मी हमारे पापा मम्मी के दोस्त थे।”

नागेन भाई ने कहा कि पीएम मोदी गुजरात और भारत को बहुत आगे ले कर गए हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात को तो वे बहुत आगे लेकर गए हैं। वडनगर में आज सब कुछ है, स्कूल है, कॉलेज है और आगे भी काम हो रहा है।

प्रदीप भंडारी अपनी टीम के साथ गुजरात के दौरे पर हैं और इसका विश्लेषण कर रहे हैं कि गुजरात में आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी कौन सा दल सबसे मजबूत है और गुजरात में चुनावी मुद्दे क्या है।

SHARE

Must Read

Latest