Voice Of The People

प्रधानमंत्री मोदी की 100 साल की मां का अपमान, देश नहीं सहेगा-  प्रदीप भंडारी की दलील

गुजरात आप प्रभारी गोपाल इटालिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी माता हीराबेन के खिलाफ अपशब्द कहे हैं।

शुक्रवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने 100 साल की बुजुर्ग मां के अपमान पर आज का मुकदमा किया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, प्रधानमंत्री कि 100 साल की बुजुर्ग मां के खिलाफ अपशब्द ना कोई राजनेता कह सकता हैं ना ही कोई सभ्य इंसान। गुजरात आप के अध्यक्ष गोपाल इटालिया का एक और वीडियो वायरल हो रहा जिसमे वो प्रधानमंत्री कि 100 साल की बुजुर्ग मां के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग कर रहा है।

मैं ये पूछना चाहता हूं क्या कोई भी समझदार वक्ति इस तरह की बात कर सकता है। इस वीडियो पर अब ये सफाई दी जा रही है की वीडियो पुराना है। लेकिन मैं ये पूछना चाहता हूं भले ही ये वीडियो पुराना हो क्या उस से इस बात को उचित किया जा सकता हैं की गोपाल इटालिया ने प्रधानमंत्री की मां का अपमान किया। ये एक 100 साल कि मां की बात नहीं एक मानसिकता की बात भी  है। वो मां जो किसी राजनीति में नहीं है, जिन्होंने कभी भी कोई राजनीतिक बयान नहीं दिया, जो पब्लिक लाइफ में भी नही है उनके खिलाफ इस तरह की तिप्पड़ी ना गुजरात सहयेगा ना ही देश।

 

गोपाल इटालिया को इस बात पर माफी मांगनी चाहिए और इस बयान पर कोई औचित्य नही है भले ही वो कोई पार्टीदार हो या कोई दूसरे समाज का हो। अगर उसने पीएम मोदी और उनकी मां के खिलाफ अपशब्द बोले हो तो माफी मांगनी चाहिए।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharma
Senior reporter at @jankibaat1 Twitter link - https://twitter.com/Mrsombirkaushik

Must Read

Latest