Voice Of The People

जबरन धर्मांतरण एक संगठित रैकेट है और यह आंतरिक सुरक्षा के लिए एक बड़ा खतरा है’ – प्रदीप भंडारी की दलील

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में निधि गुप्ता हत्याकांड ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। सूफियान नाम के आरोपी ने उसे छत से धकेल दिया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। निधि के परिवार के लोगों का आरोप है कि सूफियान अपने परिवार की शह पर उस पर दबाव बनाता था।

बुधवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने इसी मुद्दे पर आज का मुकदमा किया। प्रदीप भंडारी ने कहा कि, मैंने आपको कहा था लव जिहाद सच है, और कहा था कि सतर्क रहने की जरूरत है जिससे कोई दुसरा आफताब अमीन पूनावाल किसी श्रद्धा विकास वॉकर के 35 टुकड़े ना करे। जिसका मुझे डर था वो ही हुआ।

लखनऊ के दबंग इलाके में 19 साल की निधि ने मोहमद सूफियान से कहा की वह अपना धर्म हिंदू धर्म से बदल कर इस्लाम नही करेगी, इस बात से सूफियान को गुस्सा आया और उसने निधि को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया और निधि की जान चली गई।

औरंगाबाद में सैयद अकबर , सैयद हमीद ने एक 18 साल से कम उमर की लड़की जो नीट की परीक्षा देने जा रही थी उसको कहा की वो उसके साथ सेक्स करें, बच्ची ने माना किया सैयद हमीद ने अपना ऑटो तेज़ किया, अपनी जान बचाने के लिए वो बच्ची ऑटो से नीचे कूद गई और अभी वो आईसीयू में है। ये लव जिहादी शिकारियों का सिर्फ एक ही मकसद हैं या तो हिंदू अपना धर्म परिवतित करे और अगर हिंदू लड़की ना माने तो वो उनको मार देते हैं।

आज सभी से सेकुलर फ्रॉड पत्रकार जो वॉशिंगटन पोस्ट में लिखते थे पर ‘डे इन द लाइफ ऑफ इंडियन मुस्लिम’ आज वह शांत है क्योंकि  डे इन द लाइफ ऑफ ‘हिंदू बेटी’ सेविंग हर सेल्फ फ्रॉम लव जिहाद। क्योंकि लव जिहादी उन बेटियों को मार देते हैं। आफताब अमीन पूनावाला सूफियान सैयद हामिद नाम अलग है लेकिन काम एक हिंदू लड़कियों का शिकार धर्म परिवर्तन या मार डालने का शिकार इसीलिए परिवार वालों से निवेदन है कि सचेत रहि

कानून प्रवर्तन एजेंसियों के कानून के हिसाब से जो अफजल अरमान बने, या जो आफताब श्रद्धा का मर्डर करें, या जो सूफियान निधि को मारे, इन सब लव जिहादियों को कठोर से कठोर सजा मिले और फास्ट ट्रैक कोर्ट में इनका केस देना जरूरी है क्योंकि यह लव जिहाद वाला रैकेट एक इंटरनल सिक्योरिटी थ्रेट है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest