Voice Of The People

क्या श्रद्धा को मारने के बाद आफताब के निशाने पर और लड़किया भी थी?- प्रदीप भंडारी की दलील

अपनी लिव-इन-पार्टनर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब को लेकर एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। आरोपी आफताब कितना बड़ा हैवान है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि श्रद्धा के शव की मौजूदगी में उसी कमरे में वह किसी और लड़की के साथ रंगरेलिया मनाता था। 27 वर्षीय श्रद्धा वॉकर की हत्या के मामले में पूछताछ के दौरान पुलिस को यह पता चला है कि जब श्रद्धा का शव फ्रीज में था, तब भी आरोपी आफताब एक अन्य लड़की के साथ उसी कमरे में सेक्स करता था।

मंगलवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने इसी मुद्दे पर आज का मुकदमा किया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, आफताब अमीन पूनावाला ने पहले से ही सोच लिया था कि वह श्रद्धा विकास वॉकर की हत्या करना चाहता है। आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े करने के कुछ ही दिन बाद श्रद्धा की बॉडी के पास में दूसरी हिंदू लड़की के साथ सेक्स किया, आफताब अमीन पूनावाला उसी रूम में दूसरी लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता, सेक्स करता और फिर फ्रीज में स्टोर की श्रद्धा की बॉडी के टुकड़ों को ठिकाने लगाता था फिर वापिस डेटिंग एप पर जाता और एक और हिंदू लड़की को टारगेट बनाने की कोशिश करता।

432 घंटे पहले आफताब अमीन पूनावाला डेटिंग एप बम्बल के जरिए श्रद्धा से मिला आफताब अमीन पूनावाला से जब श्रद्धा विकास भागकर निकलना चाहती थी तो वो उसे ब्लैकमेल के जरिए उसे फंसा कर रखा था आफताब अमीन पूनावाला ने दिल्ली आने के ठीक 3 दिन बाद ही श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े करके उसे मार डाला।

 

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि, आफताब अमीन पूनावाला- थे कूल, फेमिनिस्ट, शायर, शेफ। आफताब ने वेब सीरीज से सीखा, हिंदी फिल्में देखी अपने पूरे षडयंत्र को रचने के लिए। पर आप जानते हैं क्या श्रद्धा ही सिर्फ एकलौती टारगेट नहीं थी आफताब अमीन पूनावाला और भी हिंदू लड़कियों को अपना टारगेट बनाना चाहता था।और पूर्व डीजीपी झारखंड निर्मल कौर के मुताबिक एक रैकेट है जो इन्हें फंड करता है और हिंदू लड़कियों को फंसा ता है, उनको उनके परिवार से अलग करता है फिर या उनका धर्म परिवर्तन करता है नहीं तो उन्हें मार डालता है। मेरा परिवार वालों से निवेदन है कृपया सचेत रहें।

SHARE

Must Read

Latest