Voice Of The People

AAP, कांग्रेस पर PM मोदी का निशाना, बोले- आतंकवाद को भी वोट बैंक की नजर से देखते है

- Advertisement -

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान एक दिसंबर को होना है। चुनाव को लेकर भाजपा अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गई है। भाजपा का गढ़ कहे जाने वाले सूरत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 30 किलोमीटर लंबा रोड शो किया

खेड़ा में अपनी रैली में भाषण देने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों के समर्थन में रोने वाले नेताओं

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि आज आप लोगों से बात करते हुए मुझे 14 साल पहले हुए सबसे बड़े आतंकी हमले की याद आ रही है । मुंबई में पाकिस्तान से आए हुए आतंकवादियों ने हमला किया था, कल देश और दुनिया ने हमले में शहीद हुए वीर योद्धाओं को श्रद्धांजलि दी, 26/11 को जो मुंबई में हुआ वह आतंकी पराकाष्ठा थी लेकिन गुजरात भी लंबे समय तक आतंक के निशाने पर रहा। सूरत अहमदाबाद हो इन शहरों में बड़े बम धमाकों में गुजरात के मेरे कई भाई-बहन मारे गए

कुछ समय पहले अहमदाबाद कोर्ट ने इन गुनहगारों को सजा सुनाई है, गुजरात की भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात के स्लीपर सेल पर कठोर कार्यवाही की है। कांग्रेस सरकार से हम कहते रहे कि आतंक को टारगेट करो लेकिन वह हमेशा मोदी को ही टारगेट करते रहे। इसका परिणाम यह रहा आतंकवादियों के हौसले बुलंद हो गए और वह देश के हर शहर में आतंकवादी हमला करने लगे।

दिल्ली में जब बाटला हाउस एनकाउंटर हुआ, तो उस समय कांग्रेस के नेता आतंकियों के समर्थन में रोने लगे कांग्रेस आतंकवाद को भी वोट बैंक की नजर से देखती है , तुष्टीकरण की दृष्टि से देखती है ।

सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही नहीं अब ऐसी कई पाटिया भी है जो वोट बैंक की राजनीति के लिए तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं और भयंकर से भयंकर आतंकवाद को भी कुछ वोटों के लिए उन पर चुप्पी साध कर बैठ जाते हैं। इन्हीं पार्टी से गुजरात और देश के लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है।

2014 में आप की वोटों के कारण हम आतंकवाद को कुचलने में सफल रहे भारत छोड़िए अब भारत की सीमाओं पर भी आतंकवाद फैलाने के लिए आतंकवाद के आक्रांता ओं को सौ बार सोचना पड़ता है। लेकिन कांग्रेस हो या वोट बैंक के भूखे दूसरे राजनीतिक दलों यह सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाते हैं, हमारे सेनाओं के सामर्थ पर भी सवाल उठाते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest