Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के शो पर नितेश राणे का बड़ा बयान, दिशा सालियान केस में आदित्य ठाकरे का हो नार्को टेस्ट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत पर एक बार फिर बहस तेज हो गई है। भाजपा नेता नितेश राणे ने इस मामले में आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट करवाने की मांग की है। उन्होंने आज शनिवार को प्रदीप भंडारी के शो पर खास बातचीत में ये मांग उठाई और आदित्य ठाकरे पर और भी गंभीर आरोप लगाए।

प्रदीप भंडारी के साथ बातचीत में नितेश राणे ने कहा की अब महाराष्ट्र में न्याय देने वाली सरकार है, पिछली सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सलियान के केस में बहुत कुछ छुपाकर केस को दबाने की कोशिश की थी, लेकिन अब महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार है और SIT गठित हो गई है, अब हम सिर्फ पेन ड्राइव नहीं बल्कि और जो भी सबूत हैं वो सब SIT तक पहुंचाएंगे। राणे ने ये भी कहा की इस केस में एक छोटे बच्चे के एनजीओ का भी बहुत बड़ा रोल है उसका भी खुलासा जल्द होगा।

आगे नितेश राणे ने आदित्य ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा की, इस पूरे केस में एक ही नेता है जो बार बार सफाई दे रहा है, जबकि उसका कोई नाम भी नहीं ले रहा और वो आदमी है आदित्य ठाकरे जो बार बार सामने आकर कहता है की मैंने कुछ नहीं किया, इसका मतलब है की चोरनी दाढ़ी में कुछ तिनका जरूर है और मैं मांग करता हूं की आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट किया जाए, सच्चाई अपने आप सामने आ जाएगी।

8 जून 2020 को दिशा ने कथित तौर पर इमारत से कूदकर दी थी जान

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने आठ जून 2020 को मलाड में एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इसके छह दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में पंखे से लटके मिले थे।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest