Voice Of The People

क्या सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत के तार आपस में जुड़े हुए है – प्रदीप भंडारी की दलील

शनिवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने दिशा सालियान की मौत के सत्य के लिए आज का मुकदमा किया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि,सत्य को आप कुछ समय के लिए दबा सकते हैं लेकिन एक दिन सत्य सामने जरूर आता है। सुशांत सिंह राजपूत के न्याय के लिए दिशा सालियान की मौत के सच को जानना बहुत जरूरी है। प्रदीप भंडारी ने कहा कि सुशांत और दिशा सालियान के न्याय के लिए मैंने मुंबई की सड़कों में 24 घंटे लड़ाई लड़ी।

महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार और देवेंद्र फडणवीस ने दिशा के केस में एसआईटी जांच गठित की है, जिससे बॉलीवुड के बड़े नशेड़ी गंजेड़ी के दिलों में हलचल मच चुकी है क्योंकि अब सत्य बाहर आ सकता है, क्या यह SIT भी सीबीआई की तरह होगी जहां जांच तो चल रही है लेकिन अभी तक कुछ सामने नहीं आया है, या फिर एसआईटी गठित करने के बाद सच सामने आएगा। लेकिन एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की एसआईटी से हमें उम्मीद है कि हम सत्य तक जरूर पहुंचेंगे।

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि, पर सवाल यह है कि 7 और 8 जून की रात ऐसा क्या हुआ था और दिशा की पार्टी में बॉलीवुड और बड़े-बड़े नेताओं में से कौन मौजूद थे। क्योंकि ऐसा कैसे हो सकता है 30 साल की दिशा सालियान पार्टी में सुसाइड कर ले, ऐसा क्या हो गया उस पार्टी में जिससे दिशा ने सुसाइड कर लिया। क्या उस पार्टी के अंदर एक बहुत बड़ा राजनेता भी मौजुद था। ऐसे तमाम सवाल तो उठते ही हैं।

दिशा सालियन की मौत के बाद सारे मीडिया में सिर्फ यही आर्टिकल छप रहे थे कि सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या कर ली लेकिन दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ सिर्फ एक ही फिल्म मैनेज की थी। तो क्यों दिशा सालियान का नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ जोड़ा गया।

क्या 8 जून को जो दिशा की मौत हुई और 16 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई इसमें कोई डायरेक्ट कनेक्शन है? इसकी भी एसआईटी को जांच करनी जरूरी है। 2 साल से जिस बात को मैं कह रहा था उस न्याय के लिए आज ही मुहिम आगे बढ़ी है और दिशा सालियान का केस एसआईटी के पास आ चुका है।

SHARE

Must Read

Latest