Voice Of The People

दिशा की मौत के बाद सुशांत ने कहा कि वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे, बहन प्रियंका सिंह ने प्रदीप भंडारी से कहा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल बाद एक बार फिर इस केस में सनसनीखेज तथ्य सामने आ रहे हैं। कूपर हॉस्पिटल के कर्मचारी रूप कुमार शाह के सनसनीखेज खुलासा के बाद सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने प्रदीप भंडारी के शो पर कई और खुलासे किए।

प्रदीप भंडारी के साथ एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में सुशांत की बहन प्रियंका ने कहा की, 9 जून की सुबह हर न्यूज़पेपर में खबर आ जाती है कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालिया ने आत्महत्या कर ली। सुशांत पर पहले भी बहुत ब्लाइंड आर्टिकल्स लिखे गए लेकिन सुशांत को उन आर्टिकल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता था पर विशेष रूप से इस न्यूज से सुशांत को बहुत फर्क पड़ सुशांत ये खबर सुनते ही बेहोश हो गए उस समय वहा नीतू दी भी मौजूद थी उन्हे भी यकीन नहीं हुआ। उसके बाद उठते ही सुशांत ने पहली बात ये कही कि मैं अब प्रेस कॉन्फ्रेंस करना चाहता हूं। सुशांत ने उसी दिन ये बात भी कही की ये लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे, जिसके बादमुझे अनुमानत लग गया था जरूर कुछ बात है क्योंकि सुशांत इस खबर को सुनकर काफी आहत को गए थे क्योंकि दिशा सालियान सुशांत की मैनेजर नहीं थी, श्रुति मोदी सुशांत सिंह की मैनेजर थी। सुशांत ने उस वक्त भी ये कहा था की वो दिशा से सिर्फ एक बार मिले है लेकिन फिर भी सुशांत के नाम के साथ ही ये खबर क्यों लिखी गई किसने मीडिया को ये लिखने को कहा और कौन जनता था की दिशा सुशांत की मैनेजर है?

प्रदीप भंडारी ने जब सवाल किया कि दिशा की मौत के बाद सुशांत ने कहा था कि वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे ? इसके जवाब में प्रियंका सिंह ने कहा कि मेरी बड़ी बहन मीतू दी वहीं पर थी और वो लगातार इस बारे में बात कर रहा था तो इसके बाद मीतू दी हम सब के साथ लगातार फ़ोन पर भी बात कर रही थी।

इसके बाद प्रदीप भंडारी ने पूछा कि आपको शॉक नहीं लगा कि वो इस तरीके से बात कर रहा था तो क्या सुशांत को सिग्नल मिल गया था कि दिशा की मौत इसलिए हुई है कि वो दिशा के जरिये सुशांत तक पहुचना चाहते थे?

इसपर प्रियंका सिंह ने कहा कि उस समय ये बात हमारे जहन में आ गई कि कुछ तो बात है। इसलिए हमने प्लानिंग शुरू किया कि सुशांत को दिल्ली बुला लेंगे। हमने पूछा भी कि आप किस तरह से आना पसंद करोगे फ्लाइट से या ड्राइव करके तो उसके हिसाब से हम इंतजाम करते मगर उससे पहले ये सब हो गया।

प्रदीप भंडारी ने आगे पूछा कि क्या आपने CBI को ये सब बताया है? इसपर प्रियंका सिंह ने कहा कि FIR दर्ज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने CBI को केस सौंप दिया। जब CBI ने परिवार वालों को बुलाया तो हमने एक एक बात बिल्कुल सबूत के साथ CBI को शेयर किया। यहां तक कि मेरा ओपेनिंग स्टेटमेंट था कि इसको एक साजिश के तरह देखिएगा।

SHARE

Must Read

Latest