Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने वाराणसी से किया विशेष शो, देश भर के लोगों ने किया पसंद, लोग बोले- पीएम मोदी के काशी आने के बाद यहां की सूरत बदल गई

शनिवार साल 2022 का आखिरी दिन है और लोग अपनी पुरानी यादों को लेकर नए साल के आने का इंतजार कर रहे हैं। प्रदीप भंडारी ने भी कुछ इसी प्रकार जो अच्छे काम हुए, उसको लेकर आज का विशेष शो किया। अपने शो के माध्यम से प्रदीप भंडारी ने बताया कि किस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के माध्यम से काशी की भव्यता को और अधिक बढ़ा दिया। पिछले 8 सालों में बनारस में जो काम हुए, वह पिछले 60 सालों में नहीं हुए।

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा काशी में किए गए कार्य अद्भुत हैं और काशी की भव्यता को चार चांद लगा देते हैं। प्रदीप भंडारी के शो को पूरे देश की जनता ने भी पसंद किया और देश के हर कोने से शो को देखते हुए अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए। चाहे पटना हो, उत्तर प्रदेश हो, हैदराबाद हो, मध्यप्रदेश हो या कोई भी राज्य हो, सभी जगहों पर लोगों ने प्रदीप भंडारी के वाराणसी से किए गए शो को खूब पसंद किया।

https://twitter.com/jankibaat1/status/1609198290691817472?t=CW_vTZde8ZXwwJYfsgxtyA&s=19

प्रदीप भंडारी ने अपने शो के माध्यम से काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की महत्वता को बारे में बताया और बताया कि किस प्रकार से इस कॉरिडोर के बन जाने से यहां की भव्यता और अधिक बढ़ गई। प्रदीप भंडारी ने बताया कि अब कॉरिडर से ही मां गंगा का आचमन कर सकते हैं।

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनने के बाद काशी की सड़कें चौड़ी हो गई और मंदिर तक आसानी से जाया जा सकता है। गंदगी का नामोनिशान नहीं है और लोगों को नई काशी खूब भा रही है।

प्रदीप भंडारी से एक व्यक्ति ने बात करते हुए कहा कहा कि पीएम मोदी के काशी से सांसद बनने के बाद काशी का रूप एकदम से बदल गया है। लोग अब काशी की फोटो ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखते हैं, तो काशी आने को मजबूर हो जाते हैं। काशी की छटा अलौकिक हो गई है।

SHARE

Must Read

Latest