Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से अंजलि की मां ने कहा- अंजलि के गुनाहगारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए

शुक्रवार को जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी ने अंजलि को न्याय दिलाने की अपनी मुहिम को आगे बढ़ाया और उन्होंने अंजलि की मां, मामा और नानी से खास बातचीत किया। प्रदीप भंडारी ने अंजलि के माता जी से सवाल किया क्या आप दिल्ली पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट हैं? प्रदीप भंडारी के इस सवाल के जवाब में अंजली की मां ने कहा कि संतुष्ट हैं। आगे प्रदीप भंडारी ने सवाल किया कि अंजलि से आपकी अगली बार कब बात हुई थी? इसके जवाब में अंजलि के माता जी ने कहा कि 31 को 9 बजे रात को अंजलि से आखिरी बात हुई थी।

अगले सवाल में प्रदीप भंडारी ने पूछा कि क्या बात हुई थी? तो इस सवाल के जवाब में अंजलि के मां ने कहा कि मेरे से काम के लिए बोल कर गई थी और बाकी मुझे पता नहीं। आगे प्रदीप भंडारी ने पूछा कि क्या 10 बजे रात के बाद से अंजलि का फ़ोन बंद था क्योंकि उसने कहा था कि वो बाद में आएगी तो क्या उसका फोन बंद था? इस सवाल के जवाब में अंजलि की मां ने कहा कि उसका फिर फ़ोन बंद आया था।

प्रदीप भंडारी ने आगे सवाल किया कि अंजलि का स्वभाव कैसा था क्योंकि निधि ने कई आरोप लगाए हैं अंजलि के ऊपर? इसके जवाब में अंजलि के मां ने कहा कि हमसब से हंस कर बात करती थी। खाना पीना सब का ख्याल वही रखती थी, कपड़े भी वही लाती थी।

अगले सवाल में प्रदीप भंडारी ने पूछा कि आपकी तबियत काफी खराब लग रही है, प्रदीप भंडारी ने कहा कि हमसब आपके साथ हैं। न्याय की लड़ाई सब मिलकर लड़ेंगे। पूरा देश आपके साथ है। निधि तमाम आरोप लगा रही थी परिवार पर, आपके ऊपर, उसका ये कहना है कि आप निधि को अच्छे से जानती थी क्या ये सच है? इस सवाल के जवाब में अंजलि की मां ने कहा कि मैंने कभी उसे खाना खाते नहीं देखा।

आगे प्रदीप भंडारी ने पूछा कि क्या 31 की रात को निधि आपके घर आई थी? इस सवाल के जवाब में प्रदीप भंडारी ने कहा कि घर ममें नहीं आई थी, बाहर आई होगी ये पता नहीं। प्रदीप भंडारी ने अंत में पूछा कि निधि कई आरोप लगा रही है परिवार के ऊपर , तो आपकी बेटी अंजलि ने कभी इस बारे में आपसे बताया या कभी उसने निधि के बारे में बात किया, जैसे निधि मेरी अच्छी दोस्त है ? इस सवाल के जवाब में अंजलि की मां ने कहा कि कभी निधि के बारे में अंजलि ने कोई बात नहीं किया था। अंजलि को न्याय मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अंजलि के गुनाहगारों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई होनी चाहिए।

SHARE

Must Read

Latest