Voice Of The People

कंझावला केस में अंजलि की दोस्त निधि के खिलाफ होनी चाहिए बड़ी कारवाही – प्रदीप भंडारी की दलील

शुक्रवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने अंजलि के न्याय के लिए आज का मुकदमा किया और इस केस में निधि की भूमिका पर सवाल उठाया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, दोस्तो में पहले दिन से कहता आ रहा हूं की अंजलि की निर्मम हत्या मामले में धारा 302 लगानी चाहिए आरोपियों के उपर और निधि से विक्टिम नहीं आरोपी के रूप में पूछताछ करनी चाहिए।

आज दिल्ली पुलिस ने निधि से पूछताछ की हैं, मेरे तीन सवाल हैं पहला है की अगर सामने से टक्कर हुई तो अंजलि बलीनो कार के नीचे फस गई और ऐसा कैसे हो गया की अंजलि 13 km तक घसीट गई और निधि को कुछ नही हुआ।

मेरा दूसरा सवाल ऐसा कैसे हो गया की पुलिस को पहली पड़ताल के दिन सारे सीसीटीवी फुटेज नहीं मिले, क्यों पुलिस एक-एक कर सीसीटीवी फुटेज सामने ला रही हैं?

और तीसरा सवाल जो सच हैं वो दिख नहीं रहा , और जो दिख रहा है वो सच है नहीं? क्या इस केस के पीछे बहुत बड़ा कोई रैकेट है, क्या निधि के खिलाफ बहुत बड़ी कारवाही होनी चाहिए ये सवाल में आपसे पूछ रहा हूं क्योंकि वो सीसीटीवी फुटेज अभी तक सामने नहीं आया जिस फुटेज में अंजलि की स्कूटी से कार की टक्कर हुई थी।

दरसर, नए साल के पहले दिन दिल्ली के सुल्लतानपुरी में दर्दनाक हादसे में 20 साल की अंजलि की मौत हो गई। इस घटना को लेकर देशभर में गुस्सा देखने को मिल रहा है। युवती को 12 किलोमीटर तक कार सवार पांच लोगों ने घसीटा जिसके बाद उसकी मौत हो गई। वहीं घटनास्थल पर मौजूद उसकी निधि वहां से उठी और अपने घर चली गई।

SHARE

Must Read

Latest