Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, ‘द कश्मीर फाइल्स’ का ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट होना खुशी और आनंद की बात’

पिछले साल की सुपरहिट फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ऑस्कर को लेकर चर्चा में आ गई है। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ऑस्कर 2023 के लिए शॉर्टलिस्ट की जा चुकी है।

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बेस्ट फ़िल्म और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और अभिनेत्री पल्लवी को बेस्ट एक्टर के रूप में शॉर्टलिस्ट किया गया है।

इसी कड़ी में आज जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर से खास बातचीत की और ‘द कश्मीर फाइल्स और उनदोनों को ऑस्कर अवार्ड के लिए शॉर्टलिस्ट होने पर बधाई दी।

जनता का मुकदमा में मिथुन चक्रवर्ती ने बोला कि ये बहुत बड़ी खबर है। ‘द कश्मीर फाइल्स का ऑस्कर अवार्ड के लिए शॉर्टलिस्ट होना बहुत खुशी और आनंद की बात है। मुझे भी बहुत खुशी हो रही है और साथ ही यह मेरे लिए सम्मानजनक भी है। आगे मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि बात किसने क्या कहा, नहीं कहा ये चर्चा का विषय है। मगर मैं अपनी फिल्म को अच्छा बोलूंगा।

आगे मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि सबसे बड़ी बात है कि लोकतंत्र में मेजोरिटी क्या कहती है। मेजोरिटी ने कहा है कि यह एक बड़ी फिल्म है, एक लैंडमार्क फ़िल्म है। मेरे लिए खुशी की बात यह है कि एक ही साल में मेरी दो फिल्में ब्लॉकबस्टर हो गई है। एक कश्मीर फाइल्स और दूसरी प्रजापति जो कि एक बंगाली फ़िल्म है। हमलोग कोशिश करेंगे कि किस तरह से प्रजापति को भी ऑस्कर तक लेके जाएं। अंत में यही कहूंगा कि जो भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ से जुड़ा हुआ है, सबके लिए खुशी की बात है।

SHARE

Must Read

Latest