Voice Of The People

उदय माहुरकर के #SaveCultureSaveNation मुहीम को मिला योग गुरु बाबा रामदेव का समर्थन

- Advertisement -

देश के इनफॉरमेशन कमिश्नर और पूर्व में पत्रकार रहे उदय माहुरकर #SaveCultureSaveNation मुहिम चला रहे हैं। उनकी इस मुहिम का उद्देश्य संस्कृति को बचाए रखना और देश के युवा, जो गलत चीजों का शिकार हो रहे हैं उन्हें उस से दूर रखना है। उदय माहुरकर की इस मुहिम को देश में लोग खूब समर्थन कर रहे हैं। वहीं अब इस मुहिम को बाबा रामदेव ने भी अपना समर्थन दिया है।

उदय माहुरकर ने इस मुहिम को लेकर बाबा रामदेव से मुलाकात की और बाबा रामदेव को इस मुहिम के बारे में जानकारी दी। योग गुरु बाबा रामदेव ने उदय माहुरकर की मुहिम का समर्थन करते हुए ट्वीट कर लिखा, “व्यभिचार बेचो! पैसा कमाओ! ओटीटी, सोशल मीडिया, फिल्मों आदि के दुरुपयोग से पोर्नोग्राफी एक बड़ा व्यापार बन चुका है। इससे बलात्कार बढ़ रहे हैं, यह स्वस्थ, समृद्ध, संस्कारवान भारत बनाने की राहमें सबसे बड़ा रोड़ा है। मेरा उदय माहुरकर जी के #SaveCultureSaveNation अभियान को पूरा समर्थन है।”

वहीं उदय माहुरकर ने ट्वीट कर लिखा, “ओटीटी, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, फिल्मों और अश्लील साहित्य के प्रचार के दुरुपयोग से बलात्कार और हमारी सभ्यता पर हमले के बढ़ते खतरे के खिलाफ मेरे #SaveCultureSaveNation आंदोलन की प्रतिक्रिया के लिए मैं स्वामी रामदेव जी का ऋणी हूं। उन्होंने कहा कि भारत के लिए बुराई के खिलाफ एकजुट होने का समय है।”

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest