Voice Of The People

“प्रदीप भंडारी-जन की बात” ओपिनियन पोल के अनुसार डॉ माणिक साहा अपनी सीट टाउन बोरडोवली से जितने का अनुमान

जन की बात के सीईओ प्रदीप भंडारी ने आज अपने ओपीनियन पोल में कहा की मौजूदा सिएम डॉ मानिक साहा अपनी सीट से जीत सकते हैं, प्रदीप भंडारी के अनुमान के अनुसार डॉ मानिक साहा त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में अपने सीट को सुरक्षित रख पाएंगे और जीत हासिल करेंगे।

हालांकि त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने विधानसभा चुनाव से पहले ‘सुनामी जैसा कुछ’ होने की भविष्यवाणी की है और दावा किया है कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पूर्वोत्तर राज्य में सत्ता पूरी तरह से बरकरार रखेगी। उन्होंने कहा, “आपने सुनामी के बारे में तो सुना है… इस बार कुछ ऐसा ही होगा। कुछ भी हो सकता है… लेकिन यह 2018 से कम नहीं होगा। 2018 में हमें 36 सीटें मिली थीं और हमारे गठबंधन सहयोगी को आठ सीटें मिली थीं। इसलिए, इस बार हम और अधिक सीटें जीतेंगे …”

मुख्यमंत्री ने अपने दौरे के दौरान सभी व्यवस्थाओं की समीक्षा की और पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए है, संतिरबाजार में एएनआई से बात करते हुए, सीएम साहा ने कहा, “केंद्रीय गृह मंत्री चुनाव से पहले कई रैलियों को संबोधित करने के लिए राज्य में यहां पहुंचे थे, बैठने की व्यवस्था से लेकर भीड़ के जमावड़े तक, प्रत्येक और हर पहलू का ध्यान रखा जा रहा है।

पार्टी की चुनावी संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर, सीएम साहा ने कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि बीजेपी 50 से अधिक सीटें जीतेगी। सुनामी आएगी।” मुख्यमंत्री राज्य के विभिन्न हिस्सों में पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए आगे बढ़कर नेतृत्व कर रहे थे। जहां वे अपने निर्वाचन क्षेत्र में पहले घंटे में समय दे रहे हैं, वहीं शाम को डॉ साहा अन्य क्षेत्रों में पहुंचने और अन्य उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. बाद में मुख्यमंत्री ने खोवाई का दौरा किया और चल रही तैयारियों का जायजा लिया।

SHARE

Must Read

Latest