Voice Of The People

“प्रदीप भंडारी-जन की बात” ओपिनियन पोल: त्रिपुरा राज्य की वीआईपी सीटों का अनुमान, देखिए क्या हो सकते है VIP सीट का चुनावी परिणाम

प्रदीप भंडारी ने त्रिपुरा चुनाव को लेकर अपना ओपिनियन पोल देश की जनता के सामने जारी कर दिया है. प्रदीप भंडारी ने इंडिया न्यूज़, हैडलाइन त्रिपुरा न्यूज़ चैनल के ऊपर अपने ओपिनियन पोल को जनता के बीच रखा. साथ ही उनसे जुड़ी तमाम बड़ी बातें भी सामने रखी.

इस दौरान उन्होंने कई अहम मुद्दों पर जनता की राय को देश के सामने रखा और यह बताया कि त्रिपुरा की जनता इस बार किस मूड से चुनावी मैदान में चुनाव के दौरान अपना मत का उपयोग करेगी. प्रदीप भंडारी ने बताया कि अगर त्रिपुरा में आज चुनाव होते हैं तो बीजेपी बिना किसी दिक्कत के बहुमत का आंकड़ा आसानी से छू लेगी.

जन की बात के ओपिनियन पोल के अनुसार त्रिपुरा में एक बार फिर से कमल का फूल खिलता दिखाई दे रहा है.बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में फिर से स्थापित होने की ओर अग्रसर दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि बीजेपी गठबंधन की सरकार जन की बात की पोल के अनुसार एक बार फिर से बनती दिखाई दे रही है.

ओपिनियन पोल को जारी करते हुए प्रदीप भंडारी ने त्रिपुरा राज्य की अहम और बड़ी वीआईपी सीटों का डाटा भी जनता के सामने रख दिया है. नीचे आप देख सकते हैं त्रिपुरा की तमाम बड़ी वीआईपी सीटों का डाटा जहां कौन किस पर कितना भारी पड़ रहा है, और क्या वहां के चुनावी परिणाम हो सकते हैं.

इस पर पूरी रिपोर्ट व ग्राफिक्स के माध्यम से देखिए जन की बात का ओपिनियन पोल वीआईपी सीट के साथ

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest