Voice Of The People

सनातन हित की बात करना असंवैधानिक कैसे -प्रदीप भंडारी की दलील

बुधवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने हिंदू राष्ट्रीय की मांग और सनातन बोर्ड की मांग को लेकर आज का मुकदमा किया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, दोस्तों अगर हम कहे के गर्व से कहो कि हम हिंदू हैं तो इस देश का लिबरल गैंग के पेट में दर्द हो जाएगा।दोस्तों यह कोई सांप्रदायिक बयान नहीं है यह हमारे देश की सनातन संस्कृति की मूल धारा है।

इस देश की विडंबना है जब पलामू में शिवरात्रि के लिए लोग अपनी तैयारियां करते हैं, तो इस देश के सेक्युलर लोग उन पर हमला करने की कोशिश करते हैं जिस पर इस देश का पूरा सेक्युलर गैंग चुप रहता है।

वहीं दूसरी तरफ साध्वी प्रज्ञा और सद्गुरु रितेश्वर महाराज सनातन बोर्ड की बात करते हैं तो उन्हें कम्युनल कह दिया जाता है। दोस्तों इस देश का दुर्भाग्य है कि अगर बाबा बागेश्वर अपने धाम से हिंदू राष्ट्र की मांग करते हैं तो उन्हें कम्युनल कह दिया जाता है।

वही , रामलीला मैदान में जमीयत उलेमा-ए-हिंद का तीन दिवसीय महाधिवेशन के अंतिम दिन रविवार को विवादों का अखाड़ा बन गया। धार्मिक सद्भावना को लेकर आयोजित सम्मेलन में हिंदू व अन्य गैर-मुस्लिम धर्मगुरुओं की मंच पर मौजूदगी के दौरान जमीयत के अरशद गुट के प्रमुख मौलाना अरशद मदनी ने ‘अल्लाह’ और ‘ओम’ को एक बता दिया।

और जमीयत उलेमा-ए-हिंद के 34वें अधिवेशन (Jamiat में महमूद मदनी ने कहा कि भारत का सबसे पुराना धर्म इस्लाम ही है. लेकिन इस पर पूरा सेक्युलर गैंग चुप था

SHARE

Must Read

Latest