Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने कसा ‘विपक्षी एकता’ पर तंज, पढ़िए

देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और विपक्षी दल यह कहता है कि सब को एक हो जाना चाहिए। सभी विपक्षी दल कह रहे हैं कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को हराना है तो सबको एक होना पड़ेगा। लेकिन अलग-अलग राज्यों में स्थिति अलग-अलग है। जन की बात के संस्थापक और इंडिया न्यूज़ पर जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने इसी प्रकार की विपक्षी एकता पर तंज कसा है।

दरअसल त्रिपुरा में चुनाव हो रहे हैं और त्रिपुरा में इस बार कांग्रेस लेफ्ट के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। लेकिन केरला में जहां पर सीपीआईएम की सरकार है, वहां पर कांग्रेस लेफ्ट का विरोध कर रही है। केरल में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य के मुख्यमंत्री और सीपीआईएम नेता पिनारई विजयन को काले झंडे दिखाए।

इसी को लेकर प्रदीप भंडारी ने ट्वीट कर लिखा, “त्रिपुरा में वही पार्टियां गठबंधन में हैं, वही पार्टियां 2024 तक पीएम नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिए ‘विपक्षी एकता’ में विश्वास रखने वाले लोगों को चाहती हैं। और यही पार्टियां लोगों का जनादेश जीतने में विफल रहने पर मतदाताओं और ईवीएम को दोष देना शुरू कर कर देती हैं। बिहार, महाराष्ट्र, त्रिपुरा, यूपी सूची काफ़ी लंबी है।

SHARE

Must Read

Latest