Voice Of The People

Tripura Election Result: त्रिपुरा चुनाव को लेकर जो प्रदीप भंडारी और जन की बात ने कहा, वहीं नतीजे आए

जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी के एग्जिट पोल ने एक बार तोड़ दिया रिकॉर्ड। त्रिपुरा में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. अपने एग्जिट पोल में प्रदीप भंडारी ने बीजेपी के ही जीतने का आकलन किया था। और त्रिपुरा में जन की बात का सीट-शेयर और वोट-शेयर का दायरा भी बिल्कुल सही है

जन की बात एग्जिट पोल भारत का इकलौता सबसे सटीक पोल है। प्रदीप भंडारी ने सटीकता के साथ त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड की भविष्यवाणी की है।

जन की बात एग्जिट पोल ने त्रिपुरा में कांग्रेस के पतन की भविष्यवाणी की थी। तीनों राज्यों में प्रदीप भंडारी की चुनावी भविष्यवाणी धमाकेदार निकली कांग्रेस का प्रदर्शन त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में खराब रहा है।

जन की बात के एग्जिट पोल ने कहा था की त्रिपुरा में बीजेपी+ की जीत होगी और वही हुआ। मेघालय में हंग हाउस की बात की थी और एग्जिट एनडीपीपी -भाजपा की सरकार बनने का दावा किया था और रिजल्ट भी वही रहा

प्रदीप भंडारी और जन की बात की टीम ने जमीनी काम, कड़ी मेहनत, और ग्राउंड जीरो पर घूम कर सबसे सटीक एग्जिट पोल दिया , बड़े पत्रकारों की तरह AC स्टूडियो में बैठ के अनुमान नहीं किया। त्रिपुरा में हर निर्वाचन क्षेत्र में यात्रा करने वाले एकमात्र ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने लगातार दो चुनावों में त्रिपुरा में भाजपा की जीत की भविष्यवाणी की।

1)वही, प्रदीप भंडारी ने कहा कि बीजेपी+ त्रिपुरा जीतने जा रही है

2) प्रदीप भंडारी ने मेघालय में हंग हाउस की भविष्यवाणी की

3) प्रदीप भंडारी ने नागालैंड में बीजेपी+ की जीत की भविष्यवाणी की

हर भविष्यवाणी 100% सटीकता के साथ सही साबित हुई। इसी के साथ जन की बात भारत की नंबर 1 पसंद बना।प्रदीप भंडारी 2018 में भी त्रिपुरा चुनावों की सटीक भविष्यवाणी करने वाले एकमात्र व्यक्ति थे, वही एक बार फिर सटीकता के साथ त्रिपुरा चुनाव 2023 की भविष्यवाणी करने वाले एकमात्र व्यक्ति बने।

SHARE

Must Read

Latest