Voice Of The People

माफिया डॉन अतीक अहमद के एक और करीबी के घर पर चला बुलडोजर, लगातार हो रही है कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया डॉन अतीक अहमद के करीबियों की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही है। आज लगातार तीसरा दिन है जब माफिया डॉन के करीबियों के घर पर बुलडोजर चल रहा है। शुक्रवार को माफिया अतीक अहमद के फाइनेंसर मशकुद्दीन के दो मंजिला मकान को ढहाया गया है।

शुक्रवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने इस दो मंजिला इमारत को गिराना शुरु किया। करीब ढाईसौ वर्ग मीटर में बना यह मकान मशकुद्दीन की बेटी तौहीद फात्मा के नाम पर है। मशकुद्दीन अतीक अहमद का फाइनेंसर माना जाता है और अतीक अहमद को धन मुहैया कराता है।

बता दें कि गुरुवार को उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक अहमद के एक और करीबी के मकान पर सरकार का बुलडोजर चला था। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने सफदर के मकान को गिरा दिया। प्रशासन का कहना है कि मकान का नक्शा पास नहीं था। सफदर को कई बार नोटिस भेजा गया। जवाब नहीं मिलने के बाद कार्रवाई की जा रही है।

वहीं इससे पहले अतीक अहमद के बेटे के ड्राइवर अरबाज को मुठभेड़ में ढेर किया गया था। इसके बाद अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के चकिया स्थित मकान को बुधवार को बुलडोजर से ढहा दिया था। पिछले कुछ दिनों से लगातार अतीक अहमद और उसके गुर्गों के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्यवाही कर रहा है। शहर में जगह-जगह छापे भी पड़ रहे हैं।

SHARE

Must Read

Latest