Voice Of The People

विदेशों में भारत को बदनाम करना राहुल गांधी की आदत, कांग्रेस नेता के बयान पर बोले अनुराग ठाकुर

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में एक बयान दिया, जिसपर विवाद शुरू हो गया है। बीजेपी ने राहुल गांधी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के बयान को झूठा और भारत को बदनाम करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि कल के नतीजे दिखाते हैं कि कांग्रेस का सूपड़ा एक बार फिर साफ हुआ है। और ये रोने-धोने का काम राहुल गांधी एक बार फिर विदेश की धरती पर कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, “ये पेगासस कहीं और नहीं उनके दिल और दिमाग में बैठा हुआ है। पेगासस पर क्या मजबूरी थी कि राहुल गांधी ने अपना मोबाइल जमा नहीं करवाया। वह नेता जो भ्रष्टाचार के मामले में बेल पर है, ऐसा क्या था उनके मोबाइल में जो उनको अब तक छिपाना पड़ रहा है। उन्होंने और अन्य नेताओं ने अपना मोबाइल जमा क्यों नहीं करवाया?”

अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुनियाभर में मोदीजी के नेतृत्व में भारत के प्रति जो सम्मान बढ़ा है, वह आज कोई और नहीं, दुनियाभर के नेता कह रहे। उन्होंने कहा कि राहुलजी किसी और की नहीं, इटली की प्रधानमंत्री और उनके नेताओं की ही सुन लेते। आज मोदी जी एक बड़े लीडर हैं। ये शायद राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी स्वीकार नहीं कर पा रही है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत को बदनाम करने के लिए विदेशी धरती, विदेशी दोस्तों और विदेशी एजेंसियों का इस्तेमाल करना राहुल गांधी की आदत बन चुकी है और ये चीजें कांग्रेस के एजेंडा पर सवाल खड़े करने वाली हैं।

SHARE

Must Read

Latest